Politics

नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे: साध्वी प्रज्ञा

नाथूराम गोडसे को आजाद भारत का पहला हिंदू आतंकी बताए जाने के कमल हासन के बयान पर सियासी संग्राम छिड़ गया है. मक्कल नीधि मय्यम के संस्थापक और ऐक्टर कमल हासन पर भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने पलटवार किया है. साध्वी ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया है. उन्होंने कहा कि जो लोग सवाल उठा रहे हैं, उन्हें इस बार लोकसभा चुनाव में जवाब मिल जाएगा.


साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से जर्नालिस्ट ने सवाल किया कि कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को हिंदू आंतकवादी बताया था इस बारे में वह कहना चाहती हैं. इस सवाल के जवाब में प्रज्ञा ने कहा, ‘नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे. उन्हें हिंदू आतंकवादी बताने वाले अपने गिरेबान में पहले झांककर देखें. अबकी चुनाव में ऐसे लोगों को जवाब दे दिया जाएगा’



दरअसल, कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को पहला हिंदू आतंकवादी करार दिया था. उनके इस बयान को लेकर काफी बवाल हुआ था. अब साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के ताजे विवादित बयान ने एक बार फिर से विपक्ष को हमला करने का हथियार दे दिया है. इससे पहले भी नाथूराम गोडसे को लेकर विवाद हो चुका है.


आपको बता दें कि अभिनेता से नेता बने कमल हासन हिंदू आतंकवाद को लेकर विवादित बयान दिया था. तमिलनाडु में चुनाव प्रचार करते हुए हासन ने कहा था कि आजाद भारत का पहला आतंकवादी एक हिंदू था. कमल हासन ने कहा, ‘आजाद भारत का पहला आतंकवादी एक हिंदू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे था. मैं यह इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि यहां पर कई सारे मुस्लिम मौजूद हैं. मैं महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने खड़े होकर यह कह रहा हूं.’


वैसे यह कोई पहली बार नहीं हैं जब साध्वी प्रज्ञा ने कोई विवादित बयान दिया हो इससे पहले भी अपने बयानों को लेकर विवादों में घिर चुकी हैं. इससे पहले उन्होंने मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था, ‘ हेमंत करकरे ने मुझे गलत तरीके से फंसाया था. मैंने उनको बता दिया था कि तुम्हारा पूरा वंश खत्म हो जाएगा, वो अपने कर्मों की वजह से मुंबई हमले के दौरान मर गए.’  हेमंत करकरे मुंबई एटीएस के चीफ थे और मुंबई हमलों के दौरान उनकी मौत हो गई थी.


Also Read: नरेंद्र मोदी के फैन ने मौन व्रत रख छोड़ा खाना, बोला- दोबारा PM नहीं बने तो कर लूंगा आत्महत्या


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


1,093 total views, 1 views today

Related news

मुलायम पर अमर सिंह बोले- अगर इतना ही नरेंद मोदी के लिए प्रेम है तो जिताने की अपील एक बार नहीं बार-बार लगातार कीजिये

BT Bureau

मल्लिकार्जुन खड़गे का विवादित बयान, 40 से ज्यादा सीटें आईं तो क्या फांसी लगा लेंगे मोदी?

BT Bureau

केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला निकला AAP का ही कार्यकर्ता, सामने आया Video

BT Bureau

Leave a Comment