Politics

ममता का मीम: SC की फटकार के बाद प्रियंका शर्मा रिहा, बोलीं- नहीं मांगूंगी माफ़ी, जारी रहेगी जंग

सुप्रीम कोर्ट द्वारा ममता सरकार को मुख्यमंत्री का मीम (Mamata Banerjee Meme Case) सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए गिरफ्तार भाजपा (BJP) कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा( Priyanaka Sharma) मामले में फटकार लगाने के बाद बीजेपी को बड़ी सफलता मिली है. प्रियंका शर्मा को बुधवार जेल से रिहाई मिल गयी है.


मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी मंजूर करते हुए तत्काल रिहाई का आदेश दिया था. 24 घंटे बाद भी रिहाई नहीं होने पर प्रियंका के वकील ने शीर्ष अदालत को इसकी जानकारी दी. इस पर कोर्ट ने कहा- यह अवमानना है. अगर प्रियंका को रिहा नहीं किया गया है तो संबंधित अथॉरिटी को अवमानना का नोटिस जारी किया जाएगा. हालांकि, इसके कुछ देर बाद वकील ने कोर्ट को बताया कि प्रियंका को सुबह 9.40 बजे रिहा कर दिया गया.


प्रियंका ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे कल ही जमानत मिल गई, लेकिन मुझे फिर भी 18 घंटे के बाद रिहा किया गया. उन्होंने मेरे वकील से और मेरे परिवार से मिलने से भी मुझे मना कर रहे थे. उन्होंने मुझसे एक माफीनामा पत्र पर भी हस्ताक्षर करवाया. प्रियंका ने आगे कहा कि मैं इस मामले को आगे तक लड़ूंगी मैं माफी नहीं मांगूंगी.


Image result for प्रियंका शर्मा

बता दें, भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार्यकर्ता प्रियंका पिछले शुक्रवार से कोलकाता की जेल में बंद थी. 25 वर्षीय प्रियंका की ओर से उनके परिवार ने दर्ज FIR रद्द करने और जमानत पर रिहा करने की अर्ज़ी सुप्रीम कोर्ट में लगाई थी. सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल में प्रियंका ने खुद को हावड़ा जिला BJYM के क्लब सेल का संयोजक बताया है. प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा-जोनास की तस्वीर पर ममता बनर्जी का चेहरा सुपर इम्पोज कर मजाकिया तस्वीर शेयर की थी. जिसके बाद हावडा पुलिस ने शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था. 


Also Read: TMC ने कराई हिंसा, CRPF के जवान ना होते तो मेरा बच निकला मुश्किल था: अमित शाह


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


466 total views, 1 views today

Related news

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा को ब्लैकमेल कर रहा था प्रतिनिधि चैनल का संपादक, नोएडा पुलिस ने महिला साथी संग किया गिरफ्तार

BT Bureau

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा गठबंधन और प्रियंका फैक्टर का भाजपा ने निकाला तोड़

BT Bureau

मायावती बोलीं- BJP का गुप्तचर है चंद्रशेखर, षडयंत्र के लिए बनवाई भीम आर्मी

Jitendra Nishad

Leave a Comment