Politics

Video: कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शख्स ने ‘योगी’ को ‘अजय सिंह बिष्ट’ कहने पर मचाया बवाल, बोला- ये भारतीय संस्कृति का अपमान

बुधवार को कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में उस समय हंगामा हो गया जब एक शख्स अचानक से तिरंगा लेकर बीच में आ गया. इस शख्स ने कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा द्वारा मीडिया ब्रीफिंग में हस्तक्षेप किया और कहा, ‘योगी आदित्यनाथ को अजय सिंह बिष्ट कहना भारतीय संस्कृति का अपमान है. उसने वंदे मातरम, भारत माता की जय के नारे लगाए.


दरअसल, कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा रायबरेली विधायक अदिति सिंह पर हुए हमले के बारे में मीडिया को जानकारी दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए. राज्य सरकार पर पर हमलों के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘अजय सिंह बिस्ट’ कह कर संबोधित कर रहे थे, एक शख्स इसी दौरान अचानक हाथ में तिरंगा लेकर उनके सामने आकर खड़ा हो गया. उसने भारत माता की जय और वंदे मातरम् के नारे लगाए और अपनी आपत्ति जताई.


Image result for अजय सिंह बिष्ट खेड़ा

हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने कुछ ही देर में उसे वहां से हटा दिया. बाद में इस शख्स ने अपना नाम नचिकेता तथा खुद को महाराष्ट्र निवासी बताया. उसने कहा- “योगी आदित्यनाथ को अजय सिंह बिष्ट कहना भारतीय संस्कृति का अपमान है.” इसके साथ ही वह “वंदे मातरम” और “भारत माता की जय” के नारे लगाने लगा.


कांग्रेस ने बोला बीजेपी पर हमला

मंगलवार को रायबरेली में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर हुए हमले का जिक्र करते हुए पवन खेड़ा ने कहा, ‘यूपी में जो हिंसा हुई, हमारी विधायक पर जानलेवा हमला हुआ. आज प्रियंका जी वहां गई है. इसमें आपको मोदी-शाह मॉडल दिखेगा. मोदी-शाह मॉडल बंगाल में भी है, और ये यूपी में भी है.’ उन्होंने कहा, ‘जिस तरह यूपी में एक विधायक सुरक्षित नहीं है. ये है अजय सिंह बिष्ट और मोदी-शाह मॉडल. सोचो लोगों की क्या हालत है. राज्य की व्यवस्था चरमरा गई है. पूरे देश में घूम रहे हैं. अपना घर संभल नहीं रहा.’ खेड़ा ने कहा, ‘मोदी-शाह मॉडल के 8-9 दिन बचे हैं. जो 5 साल में नहीं दिखा पाए, वो दिखा रहे हैं. ‘



Also Read: ममता का मीम: SC की फटकार के बाद प्रियंका शर्मा रिहा, बोलीं- नहीं मांगूंगी माफ़ी, जारी रहेगी जंग


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


598 total views, 3 views today

Related news

पीएम मोदी के खिलाफ ‘नेगेटिव कैंपेन’ के मुकाबले में कपिल मिश्रा चलाएंगे ‘मेरा पीएम, मेरा अभिमान’ अभियान

BT Bureau

योगी राज में बोरे में लपेट कर क्रेन से लटकाए गए देश के पहले प्रधानमंत्री नेहरू

BT Bureau

रायबरेली: कांग्रेस गढ़ में आज PM मोदी करेंगे चुनावी शंखनाद, विकास परियोजनाओं के लिए देंगे 1100 करोड़ की सौगात

BT Bureau

Leave a Comment