Breaking Tube
Politics

सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने मनोज तिवारी से की बदसलूकी, वीडियो वायरल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यमुना नदी पर बने सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन कर दिया, लेकिन उससे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी वहां पहुंचे, इस दौरान उनके साथ बदसलूकी हुई और जिसे लेकर वहां जमकर हंगामा हुआ. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

 

Also Read: अयोध्या में राम मंदिर पर बोले योगी, भगवान राम के लिए एक दीया जलाएं, हमें वहां जल्द काम शुरू करना है

 

बता दें, मनोज तिवारी को दिल्ली सरकार की तरफ से इस कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता नहीं दिया गया था. यहां पहुंचने पर बीजेपी और आप सर्मथकों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई. बिना बुलावे जाने पर मनोज तिवारी का कहना है कि वह एक स्थानीय सांसद होने के नाते गए थे. उन्होंने इसे दिल्ली सरकार की तरफ से प्रोटोकाल का उल्लंघन भी बताया. उन्होंने कहा “जिस सिग्नेचर ब्रिज को लेकर उन्होंने दिन-रात संघर्ष किया, खजूरी खास पर अनशन किया, उसी समारोह में निमंत्रण न देकर कहीं न कहीं क्षेत्र के सांसद होने के नाते मुख्यमंत्री की तरफ से प्रोटोकाल का उल्लंघन किया गया है.”

 

देखिये, मनोज तिवारी के साथ बदसलूकी का वीडियो.. 

 

 

अपने साथ हुई बदसलूकी के बाद मनोज तिवारी ने कहा “मुझे उद्घाटन समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया था. मैं यहां से सांसद हूं. तो समस्या क्या है? क्या मैं आपराधी हूं? पुलिस ने मुझे क्यों घेर लिया? मैं उनका (अरविंद केजरीवाल) स्वागत करने के लिए यहां हूं. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है.

 

Also Read: वाराणसी: 16 साल बाद जेल से ‘श्रीमद्भागवत गीता’ लेकर रिहा हुआ पाकिस्तानी कैदी, बोला- इस देश में बहुत प्यार मिला

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जब राहुल गाँधी दे रहे थे भाषण तो वहीं मंच बैठे उनके नेता सुनने के बजाय कहीं और ध्यान लगाये रहे

BT Bureau

Social Media पर भी सेक्युलर मोर्चे वाले ‘समाजवादी’ हुए शिवपाल

Aviral Srivastava

एक बार फिर ‘कन्फ्यूज़’ हुए राहुल, पीएम मोदी पर हमला करते वक्त कर बैठे ये बड़ी गलती

BT Bureau

Leave a Comment