Politics

सपा-बसपा गठबंधन पर पीएम मोदी का तंज, कहा- ‘मजबूर’ सरकार बनाने के लिए एकजुट हो रहा विपक्ष

sapa-baspa modi

दिल्ली के रामलीला मैदान में चल रही भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा- ‘आज वे दल एकजुट हो रहे हैं, जो कभी कांग्रेस के तौर तरीकों से सहमत नहीं थे. जब कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता जमानत पर हैं, तब ये दल कांग्रेस के सामने सरेंडर कर रहे हैं. ये देश के मतदाताओं को धोखा देने का प्रयास है’. पीएम मोदी ने इसके साथ ही कहा- राजनीति विचारों पर की जाती है. गठबंधन विजन पर बनते हैं. लेकिन ये पहला मौका है जब ये सभी राजनीतिक दल सिर्फ एक व्यक्ति को हराने के लिए एकजुट हो रहे हैं. गठबंधन ‘मजबूर’ सरकार बनाने के लिए एकजुट हो रहा है’. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि हमसे पहले की सरकार का जो कार्यकाल था. उसने देश को घने अंधेरे में धकेल दिया था.

 

Also Read: सपा-बसपा गठबंधन ने क्यों छोड़ी अमेठी-रायबरेली सीट, मायावती ने किया खुलासा

 

मोदी ने साधा मायावती पर निशाना, गठबंधन पर बोला हमला

विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने जहां एक ओर राहुल गांधी पर हमला बोला तो वहीं दूसरी और बसपा प्रमुख मायावती को निशाने पर लेते हुए कहा- ‘राजनीतिक स्वार्थ के लिए लखनऊ के गेस्ट हाउस का वो शर्मनाक कांड भी भुला दिया गया’. सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा- ‘एक दूसरे के घोटालों-घपलों को छुपाने के लिए ऐसे लोग हाथ मिला रहे हैं जो कभी एक दूसरे को सुहाते नहीं थे. राजनीतिक स्वार्थ के लिए लखनऊ के गेस्ट हाउस का वो शर्मनाक कांड भी भुला दिया गया. मुजफ्फरनगर से लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में क्या क्या हुआ सब भुलाने की कोशिश की जा रही है. चौकीदार को हटाने के अभियान के चलते हर एक टुकड़े और तिनके को जोड़ा जा रहा है’.

 

Also Read: मायावती बोलीं- लोगों से आग्रह है कि शिवपाल यादव जैसी फर्जी पार्टियों के जाल में न फंसे

 

हमारी रक्षामंत्री ने विरोधी दल के छक्के छुड़ा दिए: मोदी

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण की तारीफ करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- ‘हमारी रक्षामंत्री ने संसद में विरोधी दल के नेताओं के छक्के छुड़ा दिए और उनके झूठ को बेनकाब कर दिया. विरोधी दल इस तरह बौखला गया है कि महिला रक्षामंत्री का अपमान करने पर तुला हुआ हैं. यह रक्षामंत्री ही नहीं बल्कि पूरी महिला शक्ति का अपमान है’. आरक्षण को चुनावी स्टंट के आरोप का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा- ‘देश में हर 6 महीने में कहीं ना कहीं चुनाव होते रहते हैं और ऐसे में अगर पहले यह निर्णय लिया होता तो कहते कि चुनाव की वजह से ऐसा किया. इसीलिए मैं कहता हूं कि एक साथ चुनाव कराए जाएं’.

 

Also Read: सपा कार्यकर्ता कान खोलकर सुन लें, आज से मायावती जी का अपमान हमारा अपमान है: अखिलेश यादव

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मायावती की गैरमौजूदगी में भतीजे आकाश आनंद ने संभाली कमान, बोले- विरोधियों की जमानत जब्त कराकर दीजिये EC को जवाब

BT Bureau

योगी सरकार के गोवंश सेस पर मायावती बोलीं- ऐसे ही गो संरक्षण हो सकता है तो केंद्र बनाए राष्ट्रीय कानून

BT Bureau

शत्रुघ्न सिन्हा पर बिफरे प्रमोद कृष्णम, बोले- पार्टी धर्म से पहले परिवार धर्म निभा रहे, अभी भी नहीं छोड़ा RSS का साथ

BT Bureau