Entertainment Lok Sabha 2019 Politics

अभिनेता प्रकाश राज ने किया लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान, ये है पूरी योजना

प्रकाश राज एक ऐसे अभिनेता है जो अभिनय के साथ-साथ अपने राजनीतिक बायनों को लेकर भी चर्चें में रहते हैं. सियासी गलियारे में रूचि रखने वाले प्रकाश राजनीतिक टिप्पणी करने से कभी नहीं चूकते. प्रकाश राज को कई बार मोदी विरोधी बयान देते देखा गया है. ऐसे में बहुत दिनों से यह अटकलें लगाईं जा रही थी की प्रकाश जल्द ही राजनीती में में उतरने वाले है.

 

Also Read: IIT के टॉप छात्रों का सहारा लेकर ममता बनर्जी को परास्त करेगी भाजपा

प्रकाश नए साल के मौके पर सबको शुभकामनाए देते हुए राजनीति में आने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि वे आने वाले लोकसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगे. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘सभी को नए साल की शुभकामनाएं, एक नई शुरुआत, ज्यादा जिम्मेदारी… आने वाले लोकसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप उतरूंगा. सीट की जानकारी जल्द ही दे दी जाएगी.

 

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘सिंघम’ और ‘वॉन्टेड’ में विलेन का रोल निभाने वाले प्रकाश ने हालही मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के विधानसभा चुनाव के नतीजे को लेकर प्रकाश राज ने भाजपा पर निशाना साधा था. प्रकाश राज ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ के चुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन के लिए ट्वीट के जरिये तंज कसा था. प्रकाश ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा था, ‘सिटिजंस मन की बात… चुनाव दर चुनाव… बाय बाय बीजेपी… वजह आप सब जानते ही हैं. या फिर आप कब सोचेंगे…वजह के साथ…ऐसे ही पूछा.”

 

Also Read: प्रसपा में शामिल हुईं कवयित्री अनामिका अंबर, शिवपाल बोले- जहां से चाहें, वहां से लड़ लें

 

मैं हूँ मोदी विरोधी

प्रकाश पहली बार चर्चा में तब आएं थे जब उन्होंने मोदी को निशाना बनाते हुए कहा था कि, वह हिन्दू विरोधी नहीं हैं, वह केवल मोदी का विरोध करते हैं. आलोचक कहते हैं कि मैं हिन्दू विरोधी हूं जबकि मैं कहता हूं कि मैं मोदी, शाह और हेगड़े विरोधी हूं. इस बयान के बाद प्रकाश की काफी आलोचना भी हुई थी. प्रकाश ने सभी अटकलों को समाप्त करते हुए अब खुले मैदान में आ गए है.

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

16 total views, 1 views today

Related news

लखनऊ की घटना पर पीएम बोले- सिरफिरे लोगों ने कश्मीरी भाइयों के साथ की हरकत, योगी जी ने त्वरित कार्रवाई की

BT Bureau

अंशु प्रकाश मारपीट मामले में आप विधायकों को अदालत से नहीं मिली राहत

Ambuj

कुंभ मेला 2019: CM योगी ने अपने मंत्रिमंडल के साथ संगम में किया स्नान

S N Tiwari

Leave a Comment