Politics

प्रियंका गाँधी ने कार्यकर्ताओं पर फोड़ा हार का ठीकरा, बोलीं- इन्होने दिल से काम नहीं किया

लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद बुधवार को रायबरेली में हुई कांग्रेस की पहली बड़ी समीक्षा बैठक (Review meeting) में पूर्वी यूपी प्रभारी और महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा ने हार का ठीकरा कार्यकर्ताओं पर फोड़ा. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने दिल से काम नहीं किया. हालांकि उन्होंने सभी की हौसला आफजाई की और लोकसभा चुनाव में मिली हार को भूलकर नए सिरे से पार्टी को ताकतवर बनाने में जुटने का आह्वान भी किया.


प्रियंका ने अतिथिगृह में नेताओं-कार्यकर्ताओं सबसे अलग-अलग मुलाकात की और सबकी बात सुनी. प्रियंका ने अलग-अलग जिलाध्यक्षों और समन्वयकों से भी बातचीत की और उनसे फीडबैक लिया. सूत्रों ने बताया कि कार्यकर्ताओं ने संगठन को मजबूत करने की बात कही है. वहीं, कुछ बड़े नेताओं ने 2022 के प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करने की मांग की है.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बैठक में सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एक सुर में कहा कि अब कांग्रेस किसी तरह का गठबंधन नहीं करेगी. पार्टी नेताओं ने कहा कि पार्टी 12 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव में पूरी ताकत के साथ उतरेगी. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस पहली बार हरकत में है. पार्टी की कोर कमेटी भंग कर दी गई है. पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी महासचिव के.सी. वेणुगोपाल जल्द ही राज्य प्रभारियों की एक बैठक बुलाएंगे. इसमें आगे की रणनीतियों पर चर्चा की जाएगी.


Also Read: अमेठी की जनता से किये वादे पर खरी उतरीं स्मृति ईरानी, 250 करोड़ की लागत से सीमेंट फैक्ट्री लगाने का दिया प्रस्ताव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे शिवपाल, भतीजे के खिलाफ उतरेंगे मैदान में

Jitendra Nishad

BSP की मीटिंग में मारपीट और चाकूबाजी, बसपा नेता ने भीम आर्मी पर लगाया आरोप

BT Bureau

लोकसभा चुनाव: सपा को बड़ा झटका, पूर्व सांसद ने थामा बीजेपी का दामन

BT Bureau