Lok Sabha 2019 Politics

भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर से मिलने अस्पताल पहुंचीं कांग्रेस महासचिव

Priyanka gandhi

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने बुधवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी अस्पताल पहुंची हैं। कांग्रेस महासचिव के अचानक भीम आर्मी प्रमुख से मिलने पहुंचने की खबर से सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार फिर गर्मा गया है।


15 मार्च को हो सकता है बड़ा ऐलान

कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी और चंद्रशेखर के बीच होने वाली इस मुलाक़ात के कई मायने हो सकते हैं। यह भी चर्चाएं हो रही हैं कि 15 मार्च के बाद चंद्रशेखर चुनाव लड़ने और कांग्रेस से गठबंधन का ऐलान कर सकते हैं। दरअसल, कल पुलिस ने धारा 144 के तहत आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में हिरासत में लिया था। जिसके बाद में तबीयत ख़राब होने की शिकायत पर उन्हें मेरठ ले जाया गया था।


Also Read: Video: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर बोले- PM मोदी के खिलाफ खुद लड़ूंगा चुनाव


भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने बुधवार को बड़ा बयान देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने अपना प्रत्याशी मैदान में उतारेंगे। इसके साथ ही चंद्रशेखर ने यह भी कहा कि अगर कोई प्रत्याशी नहीं मिला तो ऐसी स्थिति में वह खुद पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।


दिल्ली में होगी बहुजन हुंकार रैली

मेरठ जिले से एक वीडियो जारी कर भीम आर्मी अध्यक्ष ने कहा कि भीम आर्मी 15 मार्च को दिल्ली में एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन भी करने जा रही है। चंद्रशेखर ने कहा 15 मार्च को बहुजन हूंकार रैली दिल्ली में होगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 15 को बड़ा जनसैलाब उमड़ेगा, जितना भी रोकने की कोशिश कर लिया जाए यह जनसैलाब रुकने वाला नहीं है।


Also Read: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, समर्थकों ने रोकीं पुलिस की गाड़ियां


वहीं, इस दौरान चंद्रशेखर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी हमला करते हुए कहा कि देवबंद में उनकी पदयात्रा को सीएम योगी के इशारे पर ही रोका गया। उन्होंने कहा कि हमारे पास पदयात्रा करने की परमिशन थी लेकिन प्रशासन और सरकार ने इस बात को लेकर झूठ फैला रही है


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

529 total views, 1 views today

Related news

मुरादाबाद: मतदाताओं का आरोप- साइकिल’ का बटन दबाने पर ‘कमल’ को जा रहा वोट, मतदान का बहिष्कार

Jitendra Nishad

‘AAP’ विधायक को इनकम टैक्स अफसरों ने 2.56 करोड़ रुपये के साथ पकड़ा

BT Bureau

बीजेपी सांसद बोले- SC/ST एक्ट का विरोध वही कर रहे हैं जो दलित उत्पीड़न की मंशा रखते

BT Bureau

Leave a Comment