Lok Sabha 2019 Politics

यूपी: प्रदेश की 80 सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी राजा भैया की जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी

Raja Bhaiya jansatta party

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से निर्दलीय बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव 2019 अपने बूते पर लड़ेगी। इस बात की जानकारी प्रतापगढ़ के पूर्व सांसद और एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह ने दी है। उन्होंने कहा कि राजा भैया के नेतृत्व में नवगठित जनसत्ता दल लोकतांत्रिक प्रदेश में तीसरा विकल्प होगी।

 

प्रदेश की 80 सीटों पर उतारेंगे प्रत्याशी

इस दौरान अक्षय प्रताप सिंह ने बताया कि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी प्रदेश की सभी 80 सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने देश के सैनिकों के सम्मान और हित के लिए संघर्ष का एलान किया है। उन्होंने कहा कि देश की रक्षा करते वक्त जान गंवाने वाले या ड्यूटी के दौरान निधन होने पर जवान को शहीद का दर्जा मिलना चाहिए और उनके परिजनों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता दी जाए।

 

Also Read: यूपी: PCS अफसर ने BTC छात्रा को शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, भेजता था अश्लील वीडियो-मैसेज

 

सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को सर्किट हाउस में पूर्व सांसद और एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह ने कहा कि राजा भैया निर्दलीय जनप्रिय नेता रहे हैं। उन्होंने पहली बार राजनीतिक दल का उदय किया है, पार्टी में उसी कार्यकर्ता को पदाधिकारी बनाया जाएगा, जो सर्वधिक सदस्य बनाएगा।

 

नौजवानों और किसानों के हित के लिए करेंगे संघर्ष

इस दौरान पूर्व सांसद ने कहा कि देश को सरकारों ने कभी धर्म तो कभी आरक्षण के नाम पर जनभावनाओं से खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक नौजवानों और किसानों के हितों के लिए संघर्ष करेगी।

 

Also Read: बुलंदशहर हिंसा: हिंसा फैलाने का मुख्य आरोपी शिखर अग्रवाल गिरफ्तार

 

सूत्रों ने बताया कि इससे पहले अक्षय प्रताप का अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा के जिलाध्यक्ष डॉक्टर शैलेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में खेरेश्वरधाम पर स्वागत किया गया। वहीं, अक्षय प्रताप सिंह ने पिछले महीने लखनऊ में आयोजित पार्टी की रैली में ऐतिहासिक भीड़ जुटाने के लिए आभार भी जताया है।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

71 total views, 2 views today

Related news

हर कीमत पर आतंकवाद की कमर तोड़कर रहेगी भाजपा सरकार: डा0 चन्द्रमोहन

BT Bureau

लोकसभा चुनाव 2019: यूपी में सातों चरण में होगा मतदान, पहला चरण 11 को

BT Bureau

भारत के दुश्मनों के लिए ओपन चैलेंज है आईएनएस अरिहंत, कोई दुस्साहस दिखाने की कोशिश न करें : पीएम मोदी

Jitendra Nishad

Leave a Comment