Breaking Tube
  • Home
  • Politics
  • बाहुबली विधायक राजा भैया की टी-शर्ट लांच, 30 नवबंर को करेंगे लखनऊ में बड़ी रैली
Lok Sabha 2019 Politics

बाहुबली विधायक राजा भैया की टी-शर्ट लांच, 30 नवबंर को करेंगे लखनऊ में बड़ी रैली

Raja Bhaiya

प्रतापगढ़ जिले के कुंडा से बाहुबली निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया 30 नंबर को बड़ा ऐलान कर सकते हैं। राजा भैया राजधानी लखनऊ में 30 नवंबर को अपने राजनीतिक कैरियर के 25 साल पूरे होने पर बड़ी रैली करने की तैयारी कर रहे हैं। खास बात ये है कि इस रैली की तैयारियों को लेकर मुंबई से राजा भैया के समर्थकों ने उनकी तस्वीर लगी टीशर्ट भेजी है। बताया जा रहा है कि राजा भैया की फोटो वाली टीशर्ट पहनकर कार्यकर्ता रैली में पहुंचेंगे।

 

नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं राजा भैया

सूत्रों का कहना है कि लखनऊ में 30 नवबंर को होने वाली रैली में हजारों समर्थकों के पहुंचने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि अब तक निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले राजा भैया सवर्णों-पिछड़ों को गोलबंद कर नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं।

 

Also Read : RSS शाखाओं को बैन करेगी कांग्रेस, मैनिफेस्टो में प्रतिबंध लगाने का किया वादा

 

सूत्रों का यह भी कहना है कि समाजवादी पार्टी से नाराजगी के चलते राजा भैया का यह बड़ा सियासी दांव है। जानकारी के मुताबिक, 1993 से राजा भैया कुंडा से निर्दलीय जीतते आ रहे हैं। 1997 में बीजेपी की कल्याण सिंह की सरकार में वह पहली बार मंत्री बने थे।

 

Also Read: पिता की हार का बदला लेने उतरी भाजपा की यह मुस्लिम महिला प्रत्याशी

 

राजा भैया के करीबी कर रहे जनपदों का दौरान

बता दें कि राजा भैया के करीबी अक्षय प्रताप सिंह लगातार जनपदों का दौरा कर रहे हैं। कौशांबी दौरे पर पहुंचे अक्षय प्रताप सिंह ने 30 नवंबर को लखनऊ सम्मेलन के लिए लोगों से संपर्क किया। उन्होंने बताया कि आम जनता के स्वाभिमान व सम्मान के लिए राजा भैया नई पार्टी का गठन कर रहे हैं।

 

Also Read : पीएम मोदी के खिलाफ ‘नेगेटिव कैंपेन’ के मुकाबले में कपिल मिश्रा चलाएंगे ‘मेरा पीएम, मेरा अभिमान’ अभियान

इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी बनाने का मकसद जनता के स्वाभिमान और सम्मान की रक्षा करना है। उनका कहना है कि 30 नवंबर को लखनऊ के रामबाई मैदान में आयोजित रजत जयंती समारोह के अवसर पर पार्टी की औपचारिक ऐलान किया जाएगा।फिलहाल 2019 लोकसभा चुनाव से पहले राजा भैया की रैली पर सरकार से लेकर विपक्षी पार्टियों की नजर रहेगी।

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बहराइच: सावित्री बाई फुले पर लगे अनुसूचित जाति के लोगों की जमीन कब्जानें के गंभीर आरोप

BT Bureau

बुक्कल नवाब पर बोले सुनील बंसल, अल्पसंख्यकों को जोडऩे के बजाए कुछ लोग सत्ता सुख ले रहे हैं

BT Bureau

Leave a Comment