Politics

Video: उपेंद्र कुशवाहा की खूनी धमकी के समर्थन में RJD नेता ने लहराया हथियार, प्रेसवार्ता में बोला- ‘महागठबंधन कहे तो हम गोली चलाने को तैयार’

rjd mla ramchandra yadav

बीते मंगलवार को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने उनकी अपेक्षा के अनुरूप नतीजे नहीं आने को लेकर खूनी संघर्ष की धमकी दी थी. इसके अगले ही दिन बुधवार को उनके समर्थन में बिहार के RJD नेता हथियार लेकर ही सामने आ गए. भभुआ के पूर्व विधायक और फिलहाल बक्सर लोकसभा सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे रामचंद्र सिंह यादव ने अपने प्रेसवार्ता में हथियार लहराते हुए यहां तक कह दिया कि ‘हम लोकतंत्र को बचाने के लिए गोली चलाने को तैयार हैं. हमें बस महागठबंधन के नेता आदेश दें’.


Also Read: योगी सरकार से बर्खास्तगी के बाद ओपी राजभर को लग सकता है एक और बड़ा झटका, पार्टी के 3 विधायक थाम सकते हैं BJP का दामन


खुद को RJD का नेता बताता है, पप्पू यादव से भी है नाता

बता दें कि रामचंद्र यादव साल 2005 से 2010 तक भभुआ से बहुजन समाज पार्टी के विधायक थे. उन्होंने बीएसपी छोड़ने के बाद समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली. इस पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए उन्होंने अपनी पत्नी नीतू सिंह यादव को समाजवादी पार्टी के टिकट पर साल 2015 के विधानसभा चुनाव में लड़वाया. जानकारी के अनुसार यह हथियारबंद नेता निवर्तमान सांसद और मधेपुरा से जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी पप्पू यादव का रिश्तेदार भी है. साल 2017 में इन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ज्वाइन किया था, लेकिन आरजेडी इसके पार्टी में होने की बात को सिरे से खारिज कर रही है.


Also Read: लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद होगा योगी मंत्रिमंडल का विस्तार, इन मंत्रियो का बढ़ सकता है कद


जानकारी के मुताबिक रामचंद्र यादव फिलहाल आरजेडी के बक्सर से प्रत्याशी जगदानंद सिंह से नाराज चल रहा है और उनके विरोध में निर्दलीय खड़ा हो गया है. चुनाव के दौरान हथियार लहराने की बात पर रामचंद्र यादव ने कहा कि ‘यह लाइसेंसी हथियार है, लेकिन पास थाना का कोई नोटिस ही नहीं था. इसलिए इसे जमा नहीं किया’. जाहिर है नेता की इस दबंगई के बाद भभुआ पुलिस भी कठघरे में खड़ी है.



Also Read: नवजोत सिंह सिद्धू पर कांग्रेस आलाकमान ने रिपोर्ट की तलब, छीनी जा सकती है कुर्सी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

पीएम मोदी के खिलाफ ‘नेगेटिव कैंपेन’ के मुकाबले में कपिल मिश्रा चलाएंगे ‘मेरा पीएम, मेरा अभिमान’ अभियान

BT Bureau

दिल्ली एयरपोर्ट पर CISF ने राजद विधायक चंद्रशेखर को पकड़ा, 10 जिंदा कारतूस बरामद

Jitendra Nishad

समाजवादी पार्टी ने जारी की 5 प्रत्याशियों की लिस्ट, उन्नाव से पूजा पाल को मिला टिकट

Jitendra Nishad