Breaking Tube
Politics

अयोध्या विवाद पर केशव प्रसाद मौर्य बोले- बाबर के नाम की एक भी ईंट यहां रखने नहीं देंगे, राम मंदिर बनेगा

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर हलचले तेज हैं. इन तेज हलचलों में सियासी बयानबाजी जारी है. इसी बीच इस बीच उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इस मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होकर रहेगा, इसे दुनिया की कोई भी ताकत नहीं रोक सकती इस दौरान उन्होंने कहा यह मामला सर्वोच्च न्यायालय के अधीन है फिर भी अयोध्या में बाबर के नाम की एक भी ईंट लगने नहीं दी जायेगी. यह बयान केशव प्रसाद मौर्य ने लखीमपुर खीरी में एक शॉपिंग मॉल के उद्घाटन के दौरान दिया.

 

Also Read: सूक्ष्म एवं लघु उद्यमियों को योगी सरकार का तोहफा, 64 लाख उद्यमी होंगे लाभान्वित

 

वहीँ जब पत्रकारों ने उनसे अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की तारीख पूछी तो उन्होंने बताने से साफ इंकार कर दिया और इसे ‘ये अंदर की बात है’ कहकर टाल गए. सिर्फ इतना कहा कि अयोध्या में भव्य मंदिर बनेगा, जरूर बनेगा लेकिन कब बनेगा यह तारीख नहीं बता पाएंगे. उन्होंने अयोध्या में सरयू नदी के किनारे भगवान राम की भव्य प्रतिमा लगाने की बात कही. उन्होंने कहा कि प्रतिमा बनाने से किसी ने नहीं रोका है. अयोध्या का विकास किया जाएगा और इसके लिए बहुत काम किया जा रहा है.

 

Also Read: तो क्या अब ‘लखनऊ’ हो जायेगा ‘लक्ष्मणपुर’? राज्यपाल की मांग के बाद तेज हुई चर्चा

 

इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने परोक्ष रूप से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक जनेऊधारी ने ही राम मन्दिर पर अडंगा लगा रखा है. उन्होंने कहा यह सभी जानते हैं कि कौन राम मंदिर निर्माण चाहता है और कौन इसे रोकना चाहता है.

 

Also Read: पाटलिपुत्र एक्सप्रेस में 90 सीट की बोगी में हो रही 106 सीटों की बुकिंग, कन्फर्म टिकट फिर भी खड़े होकर यात्रा करने को मजबूर यात्री

 

बता दें, इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देशवासियों से अपील की थी कि वे भगवान राम के नाम पर एक-एक दीपक जरूर जलाएं. उन्होंने कहा कि इस बार एक दिया भगवान राम के नाम जलाइए, वहां काम जल्द ही शुरू होगा. हमें दिवाली के बाद इसे करना है.

 

Also Read: अयोध्या में राम मंदिर पर बोले योगी, भगवान राम के लिए एक दीया जलाएं, हमें वहां जल्द काम शुरू करना है

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अखिलेश यादव ने मीडिया से कहा, ‘आप कहते कुछ हैं, दिखाते कुछ और हैं

Ambuj

शीला दीक्षित की ताजपोशी में पहली पंक्ति में दिखे 1984 दंगों के आरोपी जगदीश टाइटलर, सिरसा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

BT Bureau

रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, समाजवादी पेंशन योजना में 10.80 अरब रुपए का घोटाला, मरे लोगों को भी बांट दी गई पेंशन

Jitendra Nishad

Leave a Comment