Politics

ऐश्वर्या-अभिषेक-सलमान पर मीम शेयर कर बुरे फंसे विवेक ओबेरॉय, महिला आयोग का नोटिस जारी

लोकसभा चुनाव 2019 के बहाने सलमान, ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की मीम्स ट्वीट कर विवेक ओबरॉय सबके निशाने पर आ गए हैं. सोशल मीडिया पर विवेक जमकर आलोचना हो रही हैं. महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की प्रमुख विजया रहातकर ने एग्जिट पोल वाले मीम पर संज्ञान लेते हुए नोटिस जारी करने की बात कही है.


बता दें विवेक ने एग्जिट पोल से जुड़ा एक ऐसा मीम किया, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और उनकी तस्वीर के जरिए एग्जिट पोल और नतीजों पर कटाक्ष किया गया था. इसे ट्वीट करते हुए विवेक ने लिखा- ‘हाहा, क्रिएटिव! यहां कोई पॉलिटिक्स नहीं…सिर्फ लाइफ. क्रेडिट : @pavansingh1985.’इसके साथ उन्होंने स्माइली वाली इमोजी भी पोस्ट की है.




दरअसल, इस मीम की पहली तस्वीर में सलमान खान और ऐश्वर्या राय दिखाई दे रहे है, जिसके साथ लिखा गया है, ‘ओपिनियन पोल’. दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय के साथन विवेक ओबेरॉय नजर आ रही हैं, जिसपर लिखा गया है ‘एग्जिट पोल’ और आखिरी तस्वीर में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ दिख रही हैं, जिस पर ‘रिजल्ट’ लिखा गया है.



हैरान करने वाली बात ये है कि विवेक ने जिस सलमान और ऐश्वर्या का आज मज़ाक उड़ाया है उन्हीं सलमान से विवेक ने करीब एक महीने पहले माफी मांगी थी. दरअसल, अपनी अपकमिंग फिल्म PM Narendra Modi के प्रमोशन के दौरान विवेक से जब पूछा गया कि इतने सालों बाद वो सलमान से क्या पूछना चाहेंगे, इस पर विवेक ने कहा था कि क्या सलमान माफ़ी जैसी बातों पर यक़ीन करते हैं? उनके इस बयान से ऐसा लगा था कि विवेक को सलमान से अभी भी माफ़ी की उम्मीद है. लेकिन विवेक ने आज जो ट्वीट किया है उससे मानों उन्होंने अपने ही पैर कुल्हाड़ी मार ली है.


Also Read: साजिश के तहत MP-राजस्थान-छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को दिलाई गयी जीत, ताकि EVM पर हो भरोसा: राशिद अल्वी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस के साथ ‘अपना दल’ का गठबंधन, इन 2 सीटों पर लड़ेगा चुनाव

BT Bureau

बस्ती: मतदान से पहले कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार वाहन से बरामद हुए 24 लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस

S N Tiwari

देखिये सपा विधायक और उसके भाई की गुंडई, असलहों के दम पर दलित महिलाओं को दौड़ा-दौड़ाकर पिटवाया

BT Bureau