Breaking Tube
Social Media

लखीमपुर खीरी: इंदिरा गांधी की प्रतिमा को ‘बुर्का’ पहनाए जाने पर भड़की कांग्रेस

Indira gandhi idol covered with Burqa

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के गोला इलाके में सोमवार को अराजक तत्वों ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की प्रतिमा को बुर्का बहना दिया। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंच गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। उधर, कांग्रेसियों के हंगामे की खबर सुनकर जिला प्रशासन और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद आनन-फानन में इंदिरा गांधी की प्रतिमा से पुलिस ने बुर्का हटवाया।


कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया

सूत्रों ने बताया कि बुर्का हटाए जाने के बावजूद कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध में नारेबाजी कर रहे थे। ऐसे में जिला प्रशासन और पुलिस में मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। सूत्रों का कहना है कि सोमवार सुबह जब लोग मॉर्निंग वाक पर इंदिरा पार्क पहुंचे तो वहां लगी इंदिरा गांधी की प्रतिमा के चेहरे को काले रंग के कपड़े से ढका पाया।


Also Read: गुजरात: पानी की समस्या को लेकर शिकायत करने पहुंची महिला को BJP विधायक ने लातों से मारा, Video वायरल


जिसके बाद यह खबर जल्द ही इलाके में फ़ैल गई। इसके बाद मौके पर पहुंचे कांग्रेस कर्यकर्ता हंगामा और नारेबाजी करने लगे। फिलहाल पुलिस ने मूर्ति से बुर्का हटवाकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस का मानना है कि शहर का माहौल बिगाड़ने के लिए कुछ शरारती तत्वों ने हरकत की है। पुलिस के मुताबिक, जल्द ही दोषियों की शिनाख्त कर कार्रवाई की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: पाकिस्तानी न्यूज एंकर ने अभिनंदन शब्द को समझा विंग कमांडर, सोशल मीडिया में उड़ाई जा रही खिल्ली

S N Tiwari

शोधकर्ताओं ने किया खुलासा, फेसबुक छोड़ने के लिए 70,000 करोड़ रुपये की जरूरत

BT Bureau

लखनऊ पुलिस पर श्रद्धालु ने लगाया गंभीर आरोप, बोला- शाम की आरती नहीं करने दे रही पुलिस, Video वायरल

BT Bureau