Breaking Tube
Social Media

मैनपुरी: महिला PRD कर्मी से थाने में लगवाया जाता है झाड़ू-पोंछा, थानाध्यक्ष पर शोषण का आरोप

Lady PRD personnel mainpuri

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक महिला पीआरडी कर्मी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में महिला पीआरडी कर्मी थाने में साफ-सफाई करते हुए नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।


महिला पीआरडी कर्मी से करवाया जाता है घरेलू कामकाज

मिली जानकारी के मुताबिक, यहां के महिला थाने में पुलिस के साथ ही महिला होमगार्ड और पीआरडी कर्मी भी तैनात हैं। बीते शुक्रवार को सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें महिला पीआरडी कर्मी सफाई करते नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो थाने में पोंछा लगा रही हैं।


Also Read: बदायूं: महिला सिपाहियों पर दारोगा बना रहा शारीरिक संबंध बनाने का दबाव, रूम पर जाकर की जा रही मारपीट, Video वायरल


सूत्रों के मुताबिक, महिला पीआरडी कर्मी ने थानाध्यक्ष पर शोषण करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि थानाध्यक्ष महिला पीआरडी कर्मी से घरेलू कामकाज करवाती हैं, साफ-सफाई के साथ ही कपड़े भी धुलवाए जाते हैं। बताया जा रहा है कि थाने की सफाई कर्मचारी को हटा दिया गया है।


Also Read: जालौन: ढाबे पर खाने आये सिपाही को मौत ने बनाया निवाला, हाईवे पर काल बनकर आया वाहन


आरोप यह भी है कि जब महिला पीआरडी कर्मी काम से इंकार करती हैं तो उन्हें हटा देने की धमकी दी जाती है। ऐसे में जब एएसपी ओमप्रकाश सिंह ने बात की गई तो उन्होंने बताया कि अगर कुछ ऐसा हुआ है तो जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

देश में 56 करोड़ लोग कर रहे इंटरनेट का इस्तेमाल, गांवों से आए चौंकाने वाले आकड़े

admin

सोशल मीडिया पर मर्यादा बनाए रखें, इसका इस्तेमाल गंदगी फैलाने के लिये न करें: PM मोदी

Ambuj

‘एंग्री हनुमान’ के बाद करन आचार्य ने बनाई भगवान राम की पेंटिंग, सोशल मीडिया पर बनी चर्चा का विषय

BT Bureau