Breaking Tube
Social Media

Video: राष्ट्रवादी मुस्लिमों ने ही मस्जिद से पकड़ा आतंकवादी मुसलमान, देश भर ने सराहा

Nationalist Muslims

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक मस्जिद में राष्ट्रवादी मुसलमानों (Nationalist Muslims) ने ही आतंकवादी ग्रुप में एक मुस्लिम युवक को पकड़ा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मुसलमानों का कहना है कि यह युवक मस्जिद में लड़कों को भर्ती करते हुए पकड़़ा गया है। इस मुस्लिम युवक का नाम तोसिफ आलम बताया जा रहा है।


भेल कंपनी की मेडिकल बुक भी बरामद

आतंकवादी ग्रुप में पकड़े गए तोसिफ आलम के पास से भारत हेवी इलेक्ट्रिक्लस लिमिटेड (BHEL) भोपाल का एक आईडी कार्ड भी बरामद किया गया है, जिसपर उसका नाम, स्टाफ संख्या और जन्म की तारीख लिखी हुई है। यही नहीं, इस मुस्लिम युवक के पास से भेल की ही मेडिकल बुक भी बरामद की गई है।


यह वायरल वीडियो किसी मस्जिद का है, जिसमें कुछ मुसलमान एक मुस्लिम युवक को घेर कर खड़े हैं और पास ही खड़ा एक व्यक्ति उससे कहता है कि तुम सब मरोगे और जहन्नुम में जाओगे…वो शकील बिन हनीफ है न फिरौन का औलाद है, चेला है और उसके मानने वाले सबका उसी की तरह हश्र होगा।


Also Read: गोंडा: शौहर ने दिया तलाक तो बेटों ने भी घर से निकाला, दर-दर भटक रहीं 70 वर्षीय कमरजहां


इस दौरान एक और बुजुर्ग युवक उसे धमकाते हुए कहते हैं कि तुम सब मुसलमानों के दुश्मन हो, दाढ़ियों के आड़ में। इस बीच एक मुस्लिम युवक ही उसकी पहचान बताते हुए कहता है कि ये सूफी बुजुर्ग की तरह दिखते हैं…अदब से पेश आएंगे लोगों से और इनको लगेगा कि यही एक मुसलमान हैं।


Also Read: घर के दरवाजे से नाबालिग छात्रा को जबरन उठा ले गया मो. मोशैद, अभी तक खाली पुलिस के हाथ


इस पूरे वीडियो में लोग उससे बोलने को कहते हैं लेकिन ये मुस्लिम युवक अपना मुंह तक नहीं खोलता। वहीं, कुछ लोग कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि इसके पास से जो भेल का पहचान पत्र बरामद किया गया है, वह नकली है। फिलहाल, इस मुसलमानों द्वारा ही एक मुस्लिम आतंकी को पकड़ने की लोग जमकर प्रशंसा कर रहे हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: मेट्रो कर्मचारी के डांस ने मचाई धूम, लोगों ने कहा- फ़िल्म स्टार्स लें ट्यूशन

S N Tiwari

VIDEO: भज्जी ने धोनी का वीडियो अपलोड करके दी सबको ये चेतावनी

Shivam Jaiswal

राष्ट्रगान पर बयान देकर ट्रोल हुए पवन कल्याण, यूजर्स बोले- ‘तुम्हें शादी करने से फुरसत होगी तब…’

Shivam Jaiswal