Breaking Tube
Entertainment Social Media

बेटी की बुर्के में फोटो शेयर कर बुरे फंसे ए आर रहमान, यूज़र ने पूछा- चेहरा नहीं दिखाना था तो फोटो में क्यों शामिल किया

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर ए आर रहमान अपनी एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूज़र के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, बुधवार को उन्होंने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. इस फोटो में नीता अंबानी भी नजर आईं. साथ में रहमान की पत्नी और बेटियां भी थीं. फोटो में रहमान की बेटी खदीजा रहमान बुर्का पहने दिखीं, जिसके बाद से यूजर्स से रहमान से सवाल पूछने शुरू कर दिए.


तस्वीर में आप देख सकते हैं नीता के साथ रहमान की पत्नी और दोनों बेटियां भी दिखाई दें रही है. फोटो में रहमान की बेटी बुर्का पहने दिख रहीं हैं. रहमान ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- ‘नीता अंबानी के साथ मेरी फैमिली की महत्वपूर्ण महिलाएं, खातिजा, रहीमा और सायरा. #freedomtochoose’.



इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद ट्विटर यूजर्स ने उनसे सवाल पूछने शुरू कर दिए. वहीं एक ट्विटर यूजर ने रहमान से पूछा कि “जब चेहरा ही नहीं दिखाना था तो बेचारी को फोटोशूट में क्यों शामिल किए हो भाई साहब. बस पूछ रहा हूं”



रहमान की फोटो पर एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि मुझे आश्चर्य है कि श्रीमती अंबानी इस बुर्के वाली को अगली मुलाक़ात में याद कैसे रखेंगी.




इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर तेजी से वायरल हुई. जिसमे ए आर रहमान के साथ उनकी बेटी खदीजा रहमान बुर्के में नजर आ रहीं हैं. जानकारी के मुताबिक यह तस्वीर एक सेलिब्रेशन कार्यक्रम की है. जिसमें ए आर रहमान को मिले ऑस्कर अवॉर्ड को 10 साल पूरे होने पर ए आर रहमान इसका सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए. इसके साथ ही वहां पर उनकी बेटी खदीजा रहमान भी मौजूद थी. खदीजा रहमान को स्टेज पर बुलाया गया जब वह स्टेज पर आयीं तो देखा गया कि वह पूरी तरह से पर्दे में थी उन्होंने नकाब लगा रखा था जिसमें से सिर्फ उनकी आंख नजर आ रही थी.


इस वायरल तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए राजनीतिक टिप्पणीकार सुनंदा वशिष्ट लिखती हैं कि इस तस्वीर ने मुझे निराश किया. भारत में बच्चियों को किसी भी कारण से अपना चेहरा ढकने की आवश्यकता नहीं है. यह बेहद निराशाजनक है!



Also Read: 200 से ज्यादा तलाक की वजह बना यह गेम


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

फिर शुरू हुई नेताजी बोस पर आधारित फिल्म ‘गुमनामी’ की शूटिंग, परिवार ने किया था विरोध

BT Bureau

लगातार जारी है अक्षय-जॉन की कड़ी टक्कर, ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ की कमाई जारी

Satya Prakash

सनी लियोनी ने बंद कमरे में किया ऐसा काम फैंस के उड़े होश, देखें वायरल Video

Satya Prakash