Breaking Tube
Social Media

हसनैन खान ने ‘तबरेज की मौत’ को लेकर Tik tok पर बनाया भड़काऊ वीडियो, कर रहा बदला लेने की बात

Tik tok star hasnain khan

टिक टॉक ऐप युवाओं ही नहीं बुजुर्गों के बीच भी काफी पॉपुलर हो चुका है। इस ऐप पर लोग तरह-तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग इसी टिक टॉक ऐप का इस्तेमाल कर नफरत फैलाने और सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने में कर रहे हैं। हाल ही में कुछ लड़कों ने तबरेज की मौत का बदला लेने वाला एक वीडियो बनाया है, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। इस वीडियो में हसनैन खान (Tik tok star hasnain khan) नाम का लड़का अपने दोस्तों के साथ मिलकर धमकी भरे लहजे में यह कहता हुआ सुना जा रहा है, ‘मार तो दिया तुमने उस बेकसूर तबरेज अंसारी को…लेकिन जब कल उसकी औलाद बदला ले…तो ये मत कहना कि हर मुसलमान आतंकवादी होता है।


पुलिस ने वीडियो पोस्ट करने वाले के खिलाफ दर्ज किया मामला

बता दें कि हसनैन खान के अकाउंट पर डाली गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुआ। जिसके बाद हसनैन को लोग ट्रोल करने लगे। ऐसे में हसनैन ने अपने अकाउंट से तो यह वीडियो डिलीट कर दिया है लेकिन फिर भी कुछ अन्य टिकटॉक यूजर्स ऐसे वीडियो बनाते दिख रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, हसनैन खान के टिकटॉक पर करीब 12.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जिनमें से ज्यादातर मुस्लिम समुदाय के ही है। ये फॉलोवर्स वीडियो पर काफी अग्रेसिव कमेंट करते भी नजर आए।


Also Read: ‘मुलायम सरकार ने अगर मुख्तार अंसारी पर लगाया होता POTA तो नहीं होती BJP विधायक कृष्णानंद राय की हत्या’, पूर्व डीजीपी बृजलाल का दावा


वहीं, कुछ लोगों ने हसनैन के इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए मुंबई पुलिस से मामले में संज्ञान लेने की बात भी कही है। इसे देखने के बाद पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि क्योंकि यह ‘घृणास्पद’ वीडियो दो समुदायों के बीच शांति भंग कर सकता है और सांप्रदायिक तनाव भड़का सकता है, लिहाजा हमने इस वीडियो को पोस्ट करने वाले टिकटॉक अकाउंट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


उन्होंने कहा कि इस वीडियो को बनाने वाले और इसमें दिख रहे व्यक्तियों की तलाश जारी है। मुंबई पुलिस साइबर सेल ने तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग से संबंधित वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया एप टिक टॉप पर फैलाने को लेकर कुछ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मामले की जांच की जा रही है।


Also Read: ‘पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने देश से जुड़ी ख़ुफ़िया सूचनाएँ लीक कर खतरे में डाल दी थीं कई जिंदगियां’, पूर्व RAW अधिकारी का सनसनीख़ेज़ आरोप


बता दें कुछ समय पहले झारखंड के सरायकेला खसरावां जिले में चोरी के आरोप में लोगों की भीड़ ने तबरेज अंसारी की बेरहमी से पिटाई की थी। इसके बाद तबरेज ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इस मामले में पुलिस ने 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। यही नहीं, लापरवाही के आरोप में 2 पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया गया था।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मार्केट में लॉन्च हुआ New Apple iPhone XR, जानें फीचर्स और कीमत

Satya Prakash

मुंबई में नीलाम हुई अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की संपत्ति

Satya Prakash

नौकरी तलाश करने वालों के लिए अच्छी ख़बर, 4000 नौकरियां देगी यह कंपनी

Satya Prakash