Breaking Tube
Social

वकीलों का दावा- नहीं हुई अजितेश की पिटाई, किसी ने फैलाई थी झूठी अफवाह, SSP ने भी किया मारपीट से इंकार

Allahabad High Court Lawyer said Sakshi Mishra Husband Ajitesh Kumar did not beaten in Court Premises

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा (BJP MLA Rajesh Mishra) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) और उसके पति अजितेश कुमार (Ajitesh Kumar) सुरक्षा की मांग को लेकर आज इलाहाबाद हाई कोर्ट (Allahabad High Court) में उपस्थित हुए. बताया जा रहा है कि कोर्ट परिसर के अंदर पेशी के दौरान वकीलों ने अजितेश के साथ कथित तौर पर मारपीट की है. लेकिन, जिले के एसएसपी अतुल शर्मा ने अजितेश के साथ हुई किसी प्रकार की मारपीट की घटना से साफ इंकार किया है. वहीं, इलाहाबाद हाई कोर्ट (Allahabad High Court) के वकील अभिषेक चौहान का कहना है कि अजितेश के साथ किसी भी तरह की मारपीट नहीं हुई है. कोर्ट परिसर (Court Premises) छोटा होने की वजह से वकीलों की भीड़ में हल्की सी धक्का-मुक्की हो गयी और मामला हाईलाइट होने की वजह से मारपीट की अफवाह फैला दी गयी.


Also Read: साक्षी केस : पिता के मीडिया ट्रायल से नाराज़ दलित विधायक ने दी अजीबोग़रीब चुनौती, कहा – बराबरी का दिखावा कर रहीं अंजना ओम कश्यप करें मेरे बेटे से अपनी बेटी की शादी


इलाहाबाद हाई कोर्ट के वकील अभिषेक चौहान के मुताबिक अजितेश और साक्षी ने कोर्ट पर जो कागजात लगाए थे उसके हिसाब से वो दोनों बालिग है. इसके आधार पर हाई कोर्ट ने डायरेक्शन दिया है कि साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) और अजितेश कुमार (Ajitesh Kumar) दोनों बालिग है तो उन्हें साथ में रहने का भी अधिकार है. साथ ही हाई कोर्ट में दोनों ने गुहार लगाई थी कि शादी के बाद उनकी जान को खतरा है तो कोर्ट ने पुलिस को डायरेक्शन दिया है कि पुलिस इन दोनों को सुरक्षा मुहैया कराये.


Also Read: देखिये भाजपा विधायक की बेटी के पति का नया अंदाज, रंगबाज, बंदूकबाज और चिलमबाज अजितेश


अजितेश से मारपीट के मामले में वकील अभिषेक चौहान ने कहा कि नहीं, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. बीते 2-3 दिनों से मीडिया में मामला बड़ा ही हाईलाइट चल रहा था और लोगों में ये जानने की उत्सुकता थी कि इस मामले में आगे क्या हुआ. वैसे भी जकोर्ट छोटी होती है और मामला बड़ा था तो वकीलों की भीड़ ज्यादा थी. इस वजह से आने-जाने में हल्की सी धक्का-मुक्की हो गयी थी तो लोगों ने यह अफवाह फैला दी कि अजितेश के साथ कोर्ट के अंदर मारपीट हुई है.


Also Read: विवादों से घिरा रहा है भाजपा विधायक की बेटी साक्षी के प्रेमी अजितेश का इतिहास, पड़ोसियों ने लगाया कई लड़कियों से संबंध का आरोप


वहीं, विधायक राजेश मिश्रा को लेकर वकील अभिषेक चौहान ने कहा कि उनके हाजिर होने का कोई आदेश नहीं था और अगर वो आये भी रहे होंगे तो उससे कोई मतलब नहीं रहा. बाकि कोर्ट परिसर के अंदर वो दिखाई नहीं दिए. साथ केश डिस्पोज़ ऑफ हो गया है और इनके मामले में कोई इंटरफेयर न करे, शांति से रहने और सुरक्षा मुहैया कराये.



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

लखनऊ: पेट्रोल पंप से निकला पानी, ग्राहकों ने जमकर किया हंगामा

Aviral Srivastava

भय्यूजी महाराज के साथ पलक ने बनवाया था अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग से तंग आकर की खुदकुशी

S N Tiwari

वाराणसी: लव जिहाद का आरोप लगा वकीलों ने युवक-युवती को पीटा, कोर्ट मैरिज करने कचहरी पहुंचा था जोड़ा

S N Tiwari