Breaking Tube
Lifestyle Social

इस दिवाली भेजें अपने दोस्तों को इंग्लिश मैसेज और दे प्यारभरी शुभकामनाएं

दिवाली हिंदू धर्म का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है. इस पावन पर्व को पूरे देश में खुशी के साथ मनाया जाता है. दीपावली से ठीक एक दिन पहले छोटी दिवाली का त्योहार मनाया जाता है. इस बार दिवाली का त्योहार 7 नवंबर को पड़ रहा है. ऐसे में लोगों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं भेजनी शुरू कर दी हैं या काफी लोग भेजने की तैयारी में लगे हुए हैं. लोग एक दूसरे को व्हाट्स एप, फेसबुक और एसएमएस के जरिए लोगों को शुभकामनाएं भेज रहे हैं.

 

दीपावली खुशी का त्योहार है. रावण का सर्वनाश कर राम जी के अयोध्या लौटने की खुशी में दिवाली का यह त्योहार मनाया जाता है. घर से लेकर दफ्तरों तक इसकी धूम देखने को मिलती है. नौकरीपेशे वाला हो या कारोबारी इस दिन हर कोई माता लक्ष्मी की पूजा कर अपनी उन्नति की कामना करते हैं. वहीं शुभकामनाएं सदेंश भेजने का दौर भी लगातार जारी. सोशल मीडिया की मदद से ये माध्यम और ज्यादा तेज हो चला है.

 

दिवाली Wishing Messages…

 

 

 

 

 

 

 

 

Also Read : ये महिला पीएम मोदी को मानती है भगवान, इस दीवाली करेगी पूजा

 

ऐसे में अगर आप भी अपने किसी परिजन, रिश्तेदार, दोस्त या करीबी को दीपावली की शुभकानाएं भेजने की तैयारी कर रहे तो हम आपके लिए लाए हैं ये दमदार इंग्लिश दिवाली मैसेज और विशेज. इन्हें भेजकर इस दिवाली आप अपनों को अपने पन का एहसास जरूर दिलाएं. इसके साथ ही इस त्योहार की खुशिहाली बढ़ाएं. अगर कोई आपसे दूर है तो विश करने का मौका ना छोड़े और सबसे पहले उनसे बोलें हैप्पी दिवाली.
( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गिरफ़्तारी पर छलका देवकीनंदन ठाकुर का दर्द, सीएम योगी और पीएम मोदी से पूछा गुनाह

BT Bureau

शामली: रात सपने में दिखा भगवान ‘श्री राम का’ विराट स्वरुप तो सुबह मोहम्मद शहजाद बन गए संजू राणा

BT Bureau

भारत ही एकमात्र ऐसा देश है जहाँ 2 बच्चों वाले लोग टैक्स देते और 12 बच्चों वाले सब्सिडी पाते: प्रशांत पटेल

BT Bureau

Leave a Comment