Breaking Tube
Crime Social

हथियार लेकर घर में घुसे चोर, बुजुर्ग दंपति ने लूटपाट करने आए बदमाशों के छुड़ाए छक्के, Video वायरल

अगर सामना करने का साहस हो तो परिस्थिति चाहें कैसी भी हो आप कोई भी जंग जीत सकते हैं. कुछ ऐसे ही साहस का परिचय तमिलनाडु (Tamilnadu) में बुजुर्ग दंपत्ति ने दिया. दरअसल तमिनलाडु के कदयम के के कल्याणीपुरम इलाके में 70 वर्षीय बुजुर्ग शनमुगवेल पर दो हमलावरों ने हमला कर दिया. जिसके बाद बुजर्ग दम्पति ने ऐसा साहस दिखाया कि हर कोई तारीफ कर रहा है.


महिला घर के कमरे से बाहर निकलते ही चोर पर चप्पलें बरसाना शुरू कर देती है, तो वहीं बुजुर्ग व्यक्ति भी चोर पर हमला करना शुरू कर देते हैं. इतनी ही देर में व्यक्ति चोर के बाल खींचता है और उसे नीचे गिराने की कोशिश करता है. इसके तुरंत बाद बुजुर्ग दंपति दोनों ही चोर पर चप्पलों और प्लास्टिक की कुर्सी से हमला करते हैं. ये हमला इतना तेज होता है कि दोनों ही चोर दुम दबाकर भाग जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दंपति का वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है और हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है.


बाद में इस मामले में शिकायत दर्ज की गई. जांचकर्ताओं ने कहा कि दंपति अकेले रहते थे और यह घटना रविवार रात करीब 9 बजे हुई. इस मामले की जांच चल रही है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.


Also Read: रोती हुई मासूम बच्ची का Video हुआ वायरल तो सीएम ने बना दिया ‘ग्रीन एंबेसडर’, इस सम्मान के पीछे की कहानी है बेहद दिलचस्प


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अलवर: गाय चुराकर ले जा रहे तस्करों को रोका तो ग्रामीणों पर चलाई गोली, एक आरोपी को पकड़कर ग्रामीणों ने जमकर धुना

BT Bureau

दूरदर्शन की वरिष्ठ न्यूज एंकर नीलम शर्मा का निधन, राष्ट्रपति से मिला था नारी शक्ति सम्मान

S N Tiwari

लव जिहाद: युवती को फंसाने के लिए ‘नईम’ बन गया ‘नमन’, धर्मपरिवर्तन के लिए बंधक बनाकर 13 साल तक किया प्रताड़ित

BT Bureau