Breaking Tube
Social

नोएडा: गंदे नाले में गिरा दूल्हा, डांस में मस्त बाराती मटकाते रहे कूल्हा

dulha in drain

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले के सेक्टर-53 में स्थित एक मैरिज होम के सामने दूल्हा सहित डांस कर रहे 15 बाराती नाले में गिर गए. बता दें की कच्ची पुलिया के ऊपर से बारात गुजर रही थी तभी अचानक पुलिया के टूटते ही बारातियों में भगदड़ मच गई. आसपास के लोगों की मदद से बारातियों को नाले से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बाराती पक्ष ने मैरिज होम संचालक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर मुआवजे की मांग की है. हालांकि इस मामले को लेकर बाराती पक्ष की तरफ से पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है.



Also Read: सवर्ण जाति के लोगों ने किया दलित पुलिस कांस्टेबल की बारात पर धारदार हथियारों से हमला, जातिसूचक शब्दों के साथ दी गालियां


जर्जर हालत में थी पुलिया

नोएडा सेक्टर-24 के थाना प्रभारी ने बताया कि शनिवार रात को सेक्टर-53 स्थित एक मैरिज होम में इंदिरापुरम से बारात आई थी. मैरिज होम के सामने एक कच्ची पुलिया है. यह पुलिया करीब 6 महीने से जर्जर हालत में है. रात को अंधेरा होने के कारण बारातियों को पुलिया की हालात के बारे में पता नहीं था. जब बाराती घुड़चढ़ी के लिए पुलिया पर पहुंचे तो वह अचानक टूट गई. बताया जा रहा है कि पुलिया के टूटने से बच्चों सहित 15 बाराती उसके नीचे नाले में गिर गए. अफरातफरी के बीच आसपास के लोगों की मदद से बारातियों को नाले से बाहर निकाला गया. इसके बाद उन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. तभी घटना की सूचना सेक्टर 24 थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बारातियों से पूछताछ की.


Also Read: सऊदी है सुन्नी मुस्लिम देश और बच्चा था शिया, माँ के सामने मासूम का सर कलम किया


बारातियों ने मैरिज होम संचालक पर लगाया आरोप

एसएचओ का कहना है कि बारातियों ने बताया कि मैरिज होम संचालक ने उन्हें जर्जर पुलिया के बारे में नहीं बताया था. अचानक पुलिया के टूटने से बच्चे व अन्य बाराती नाले में गिर गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंचे गिझोड़ चौकी इंचार्ज प्रमोद ने घायल बारातियों से अस्पताल में मिलकर उनके बयान दर्ज करने की बात कही.


Also Read: Video: पत्रकार रोकते रह गए, 1800 सीसी की इस गाड़ी से निकल गए रॉबर्ट वाड्रा


बारातियों ने नहीं दर्ज की शिकायत

एसएचओ ने बताया कि किसी बाराती की तरफ से शिकायत नहीं दी गई. वहीं, पुलिस का दावा है कि सिर्फ 2 बच्चे पुलिया के अंदर गिरे थे और उन्हें मामूली चोट आई थी. मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद बारातियों और मैरिज होम संचालक के बीच समझौता हो गया. एसएचओ का कहना है कि अभी तक शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने पर उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. बारातियों ने बताया कि घायलों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.



Also Read: प्रियंका की एंट्री से सपा-बसपा गठबंधन ने बदली रणनीति, कांग्रेस को दिया 14 सीटों का ऑफर


दूल्हे के पिता से ज्वेलरी भरा बैग छीना

जीटीबी एन्क्लेव एरिया में बाइक सवार बदमाश दूल्हे के पिता से बैग लूट ले गए. बैग में दुल्हन की ज्वेलरी और एक लाख रुपये थे. यह वारदात उस वक्त हुई जब बेटे की घुड़चढ़ी हो रही थी. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. घटना न्यू मार्डन शाहदरा में रहने वाले नरेश दत्त के साथ हुई. शुक्रवार रात 10 बजे उनके बेटे कपिल की ताहिरपुर सामुदायिक केंद्र के पास बरात की घुड़चढ़ी हो रही थी. इस बीच बाइक सवार बदमाश उनके हाथ से बैग झपट फरार हो गए.



Also Read: ओवैसी के AMU आने पर बीजेपी नेता का ऐतराज, ‘अलीगढ़ में घुसने नहीं देंगे, आ भी गए तो वापस नहीं जा सकेंगे’


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

वाराणसी: 16 साल बाद जेल से ‘श्रीमद्भागवत गीता’ लेकर रिहा हुआ पाकिस्तानी कैदी, बोला- इस देश में बहुत प्यार मिला

BT Bureau

AMU में आतंकी मन्नान वानी के समर्थन में कार्यक्रम कर बताया गया ‘शहीद’, 3 छात्र निलंबित

BT Bureau

दलितों को रिझाने के लिए BJP ने किया ‘भीम महासंगम’ का आयोजन, रामलीला मैदान में पक रही 5000 KG खिचड़ी

BT Bureau

Leave a Comment