Breaking Tube
Social

कर्नाटक: Zoological Park में सफारी राइड के दौरान गाड़ी के पीछे अचानक दौड़ने लगा शेर, थम गईं सांसें, देखें Video

अक्सर लोग प्राणी उद्यान सैर करने जाते हैं तो जानवरों की तस्वीरे खींचना और उनको करीब से देखने की फिराक में रहते हैं. इसके लिए सफारी राइड चुनते हैं जिसके माध्यम से जंगल की यात्रा की जाती है. रोमांच भरे इस सफर सोचिए अगर कोई शेर (lion) सफारी के पीछे पड़ जाए तो क्या होगा. ये कोई अगर-मगर की बात नहीं ऐसा ही वाकया कर्नाटक (Karnataka) के अटल बिहारी वाजपेयी प्राणी उद्यान (Atal Bihari Vajpayee Zoological Park) से सामने आया है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा.


दरअसल, उद्यान में कुछ पर्यटक सफारी राइड के जरिए जंगल का खूबसूरत नजारा देख ही रहे थे कि अचानक उनकी गाड़ी के पीछ शेर पड़ गया. शेर को सामने देखते ही गाड़ी तेज रफ्तार से भागने लगी और शेर उसके पीछे दौड़ने लगा. हालांकि ड्राइवर की चतुराई से उन सभी की जान बच गई, नहीं तो शेर के हमले में किसी की भी जान सकती थी. ड्राइवर ने तेज रफ्तार में गाड़ी भगाकर पर्यटकों समेत खुद की भी जान बचा ली. हालांकि सफारी में मौजूद पर्यटकों ने दौड़ते हुए शेर को कैमरे में कैद लिया और देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.


एक मिनट एक सेकेंड के इस विडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से शेर गाड़ी का पीछा कर रहा है. बताया जाता है कि शेर ने गाड़ी पर चढ़ने की कोशिश भी की, लेकिन चालक ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी. बावजूद इसके इस शेर ने हार नहीं मानी और काफी दूर तक गाड़ी के पीछे दौड़ता रहा.


देखें वीडियो


Also Read: लव, सेक्स और धोखे की कहानी में उलझे UP के एक अफ़सर, आधी रात को प्रेमिका से करनी पड़ी शादी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

चैत्र महीना लगने के 15 दिन बाद क्यों मनाया जाता है नव वर्ष?, जानियें सब कुछ

BT Bureau

मोहन भागवत बोले- लड़ना नहीं अब अड़ना है, बहुत हुआ धैर्य.. हमें अब राम मंदिर चाहिए

BT Bureau

मेरठ: ढाई फुट के अजीम मंसूरी का निकाह नहीं करा रहे परिजन, ‘योग्य वधू’ के लिए मेरठ पुलिस से लगाई गुहार

BT Bureau