Breaking Tube
Social

भाजपा के बाद अब RSS राम मंदिर के लिए निकालेगा बाइक रैली, रामधुन की कॉलर ट्यून से बनाएगा पक्ष में माहौल

अयोध्या में श्री राम मंदिर बनाने की मांग की कवायद तेज हो चुकी है. विश्व हिन्दू परिषद(वीएचपी) सहित राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ(आरएसएस) के अनुसांगिक संगठन लगातार राम मंदिर की मांग को लेकर अड़े हुए हैं. कार्यकर्ता एक दूसरे को और अन्य राम भक्तों को व्हाट्सएप और सोशल मीडिया के माध्यम से ज़्यादातर रबीन्द्र जैन द्वारा गाये गए राम भजनों को कालर ट्यून बनाने के लिए कह रहे हैं. दूसरी ओर अब बीजेपी की बाइक रेली के बाद आरएसएस भी रविवार 18 नवंबर को बाइक रैली निकालने जा रही है.

 

Also Read : Video: बीजेपी विधायक के पति की गुंडागर्दी, कोतवाली में ADM और ASP के सामने सीओ को मारी चप्पल

 

इस रैलियों का उद्देश्य है जन जागरण करना. वीएचपी के अवध प्रांत के मीडिया प्रभारी शरद शर्मा के अनुसार सभी अनुसांगिक संगठन 23 नवम्बर तक लगातार बाइक पर या पैदल यात्रा करके जगह जगह जन जागरण करेंगे. इसके पीछे का उद्देश्य है कि ज्यादा से ज्यादा राम भक्त अयोध्या में 25 नवम्बर को पहुंचें.

 

Also Read: यूपी में अधिकारी नहीं जानते कौन है ‘अजमल कसाब’, जारी कर दिया उसके नाम ‘निवास प्रमाण-पत्र’

 

अयोध्या में सभी अनुसांगिक सगठनों से यह उम्मीद की गयी है कि उनके प्रयास से कम से कम 2 लाख राम भक्त 25 नवम्बर को इकट्ठा हों. शायद इसी लिए आरएसएस भी इस अभियान में पूरी तरह से कूद पड़ा है. आरएसएस ने बीजेपी के जिले इकाई से भी यह अपेक्षा की है कि वो भी 25 नवम्बर को राम भक्त अयोध्या भेजे.

 

Also Read: ताजमहल को गंगा जल से शुद्ध करके महिलाओं ने की आरती, वीडियो वायरल

 

लखनऊ जिले के बीजेपी अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने हाल ही में हुई समानव्य बैठक में कम से कम 5000 राम भक्त अयोध्या भेजने कि घोषणा की है. संघ परिवार का मानना है कि अगर वीएचपी के इस कार्यक्रम में अच्छी संख्या आ जाती है तो इस अभियान को न सिर्फ धार मिलेगी बल्कि सरकार और विपक्ष पर भी दबाव बनेगा, जिसके चलते सरकार शीत कालीन सत्र में बिल लाने के बारे में सोचेगी.

 

Also Read: Audio: भाजपा विधायिका ने की इंस्पेक्टर की बेई्ज्जती, बोलीं- जूते से मारूंगी, एसपी ने किया लाइन हाजिर

 

राम मन्दिर के पक्ष में माहौल बनाने की कड़ी में वीएचपी और बजरंग दल के कार्यकर्ता व्हाट्सप्प के जरिए राम भजन भी भेज रहे हैं और इसे कालर ट्यून बनाने का अनुरोध कर रहे हैं. हालांकि वीएचपी के अवध प्रांत के सगठन मंत्री भोलेन्द्र जी कहते हैं कि यह वीएचपी की तरफ से नहीं है पर कोई कार्यकर्ता जन जागरण के लिए ऐसा कर रहा है तो इसमे हर्ज़ क्या है. वहीं दूसरी ओर दिल्ली में 9 दिसम्बर को राम भक्तों की कम से कम 5 लाख की भीड़ के लिए भी योजना बनाने के लिए बैठक का दौर शुरू हो गया है.

 

Also Read: ओम प्रकाश राजभर के बयानों पर पहली बार बोली बीजेपी, बताया- ‘अनिवार्य बुराई’

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video : बाइक सवार संदिग्ध युवकों ने दिखाया यूपी पुलिस को ठेंगा, साइकिल पर पैडल मारते रह गए पुलिसवाले

Jitendra Nishad

यूपी: यहां गठबंधन प्रत्याशी की नो एंट्री, बोर्ड पर लिखा- यह गांव चौकीदारों का है

S N Tiwari

पूर्व DGP सुलखान सिंह की मांग, बोले- विकास के लिए UP को चार हिस्सों में बांटे सरकार

BT Bureau