Breaking Tube
Social Social Media

Video: मेट्रो कर्मचारी के डांस ने मचाई धूम, लोगों ने कहा- फ़िल्म स्टार्स लें ट्यूशन

metro staff dance video viral

कहते है सोशल मीडिया किसी को भी रातोंरात स्टार बना सकता है. बस वीडियो वायरल होने की देर होती है. हालांकि, हमारे भारत देश टैलेंट की कोई कमी नहीं है. बस उस टैलेंट को किसी मुकाम तक पहुँचाने की जरूरत होती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में धूम मचा रहा है. जिसमें एक मेट्रो कंट्रक्शन का कर्मचारी गज़ब के मूव्स करते हुए डांस कर रहा है. उसके आसपास बैठे दूसरे कर्मचारी उसकी हौसलाफजाई कर रहे है. डांस करने वाले कर्मचारी का साथी उसका वीडियो बना रहा है.


Also Read: शामली: ट्रेन हादसे को कवर करने गए पत्रकार की पिटाई, हवालात ले जाकर मुंह में पेशाब की


इस वायरल वीडियो में जो युवक डांस करता दिख रहा है. दरअसल, ये कोई प्रोफेसनल डांसर या कोरियोग्राफर नहीं है. यह मेट्रो कंस्ट्रक्शन का एक कर्मचारी है जो कि लंच टाइम में अपने साथियों संग लंच कर रहा था. अन्य साथी खाना खाते समय कोई सांग सुन रहे थे. इस पर इस कर्मचारी को ये सांग पसंद आया और अपने आप को डांस करने से रोक नहीं पाया.


Also Read: शामली: मुकदमे की पैरवी करने पर BSP के तेज तर्रार नेता की गोली मारकर हत्या


वीडियो में साफतौर पर देख सकते है कि कैसे इस मेट्रो कर्मचारी ने सांग बजते ही उठ खड़ा हुआ और अपने डंडे को ही प्रॉप (डांस के साथ का सामान) समझ लिया. फिर माइकल जैक्सन बनकर तरह-तरह के स्टेप्स करने लगा. कभी डंडे को लड़की समझकर उसके साथ झूमने लगता तो कभी जिम की पुशअप्स रॉड समझकर डंडे को ऊपर नीचे करने लगता. इस पूरे डांस में इस कर्मचारी की एनर्जी बहुत हाई लग रही थी. जिससे की बिना थके लगातार एक साफ स्टेप्स के साथ डांस करता जा रहा था.


Also Read: मदरसा संचालक समेत 7 ने किया छात्रा से गैंगरेप, बोला- छोटी बहन भी मेरे हवाले करो नहीं तो कर दूंगा Video वायरल


वहीं, डांस कर रहे मेट्रो कर्मचारी के साथियों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. लगभग एक मिनट के इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा. साथ ही लाइक, कमेंट्स और शेयर भी किये. ये वायरल वीडियो कहां और किस जगह का है. इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिली है.



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

Video: WhatsApp ग्रुप पर राज ठाकरे को लेकर किया नकारात्मक कमेंट, MNS कार्यकर्ताओं ने की पिटाई और उठक-बैठक लगवाई

S N Tiwari

मेरठ: दारोगा ने फेसबुक प्रोफाइल पर लिखा ‘मैं भी चौकीदार’, SSP बोले- पार्टी का प्रचार नहीं कर सकता पुलिसकर्मी, बैठाई जांच

Jitendra Nishad

VHP का कांग्रेस को ऑफर- घोषणापत्र में शामिल करें राम मंदिर निर्माण, हम करेंगे सपोर्ट

BT Bureau