Sports

मोहम्मद शमी पर यौन उत्पीड़न और दहेज प्रताड़ना के आरोप में चार्जशीट दाखिल

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ दहेज और यौन उत्पीड़न के मामले में गुरुवार को चार्जशीट दाखिल की गई है. शमी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और 354 ए (यौन उत्पीड़न) के तहत आरोप लगाए गए हैं. कोलकाता पुलिस ने मोहम्मद शमी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है.


बता दें कि पिछले साल अप्रैल में मोहम्मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने पश्चिम बंगाल की अलीपोर कोर्ट में शमी और उनके घरवालों के खिलाफ शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और विवाह के बाद भी दूसरी महिलाओं के साथ संबंध रखने की शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि, हसीन जहां के लगाए सभी आरोपों से मोहम्मद शमी इनकार करते आये हैं.


पिछले साल मार्च में शमी के दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद उनका और उनकी पत्नी हसीन जहां का घरेलू विवाद सार्वजनिक हुआ था. हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया था. हालांकि, बीसीसीआई ने जांच के बाद फिक्सिंग के आरोपों से उन्हें क्लीन चिट दे दी थी.


Also Read: सोशल मीडिया पर किसी दल को ‘जिताया’ तो एडमिन पर होगा मुकदमा, वाट्सअप ग्रुप पर होगी निगरानी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


389 total views, 1 views today

Related news

Pulwama Attack: वीरेंद्र सहवाग ने उठाया शहीद जवानों के बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा

Shivam Jaiswal

विराट कोहली के इन इशारों से पस्त हुई कंगारू टीम, देखें वीडियो

BT Bureau

भारतीय वायु सेना को साइना, साक्षी और बबीता ने किया सैल्यूट, योगेश्वर दत्त ने कहा- जंग जो शुरू हुई है, अब रुकने वाली नहीं है

S N Tiwari

Leave a Comment