Breaking Tube
Sports

पाकिस्तानी TV का बेतुका ऐड, WC से जोड़कर अभिनंदन का उड़ाया मजाक

क्रिकेट विश्व कप के इतिहास में भारत ने पाकिस्तान को हरेक मैच में शिकस्त दी है और आज तक भारत से पाकिस्तान एक भी वर्ल्ड कप का मैच नहीं जीत पाया है. अब जब भारत और पाकिस्तान इंग्लैंड में चल रहे वर्ल्ड कप में आने वाले रविवार को भिड़ने वाले हैं तो एक पाकिस्तानी टीवी चैनल जैज टीवी ने एड बनाया है जिसमें भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन वर्तमान का मजाक उड़ाया है. इस एड के जरिए पाकिस्तानी टीवी चैनल ने वर्ल्ड कप मैच में अपनी जीत को लेकर उम्मीद जताई है.


भारत और भारतीय वायुसेना के हीरो अभिनंदन का मजाक उड़ाने वाले इस वीडियो की अवधि 33 सेकेंड है और इसे यूट्यूब पर देखा जा रहा है. दरअसल जब भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन पाकिस्तानी एफ-16 विमान को खदेड़ते हुए पाकिस्तान की सीमा में चले गए थे और उनका मिग-21 बायसन विमान पाकिस्तान की सीमा में गिर गया था तो उस समय एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनसे कुछ सवाल पूछे जाते दिख रहे थे. अब इसी तर्ज पर पाकिस्तानी टीवी चैनल ने एक एड बनाया है जिसमें शख्स को अभिनंदन जैसी मूंछो के साथ दिखाया है और भारतीय क्रिकेट टीम के जैसी जर्सी पहने भी दिखाया गया है.



क्या है एडवर्टाइजमेंट में?

इस 33 सेकेंड के एड में भारतीय पायलट अभिनंदन के जैसी मूंछे रखे हुए एक शख्स को दिखाया जा रहा है जिसने नीले-नारंगी रंग की टी-शर्ट पहन रखी है और वो चाय पी रहा है. बता दें कि भारतीय टीम की जर्सी भी नीले-नारंगी रंग की है. अभिनंदन जैसे दिखने वाले शख्स से कुछ सवाल पूछे जा रहे हैं. इन सवालों में सबसे पहला सवाल है कि टॉस जीत गए तो क्या करोगे, इसके जवाब में शख्स कह रहा है कि वो इस तरह के सवालों का जवाब नहीं दे सकता है. इसके बाद पूछा जा रहा है कि प्लेइंग इलेवन में कौन-कौन होगा, इसके जवाब में भी शख्स कह रहा है कि वो इस सवाल का जवाब भी नहीं दे सकता है. वहीं इसके बाद पूछा जाता है कि चाय कैसी है तो वो कहता है कि चाय शानदार है. इसके बाद उसे कहा जाता है कि वो जा सकता है और वो शख्स ‘ओके सर’ कहके जाने लगता है. इसके बाद कहा जा रहा है कि ‘एक सेकेंड रुको’ और उसके बाद कहा जाता है कि ‘कप कहां लेके जा रहे हो और उसके हाथ से कप ले लिया जाता है’ इसके बाद हैशटैग ‘लेट्स ब्रिंग द कप होम’ के साथ पाकिस्तान बनाम इंडिया की जानकारी दी जाती है और एड खत्म हो जाता है.


बता दें, कमांडर अभिनंदन को 27 फरवरी को हुए बालाकोट एयरस्ट्राइक के दौरान पाकिस्तानी एयरफोर्स ने पकड़ लिया था. लेकिन एक हफ्ते के अंदर ही पाकिस्तान को उन्हें रिहा करना पड़ा था. अभिनंदन की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान की ओर से वीडियो फुटेज जारी किया गया था, जिनमें पाकिस्तान सेना के अधिकारी को उनसे सवाल-जवाब करते हुए दिखा गया था. अब उसी सीक्वेंस में पाकिस्तानी की जैज टीवी (Jazz TV) ने एक बेतुका विज्ञापन बनाया है. 


Also Read: युवराज सिंह: कैंसर को हारने वाले चैंपियन का 19 साल का कैरियर, इन बातों के लिए हमेशा रहेंगे याद


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

ICC World Cup 2019: आईसीसी ने कहा, भारत-पाक मैच के कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं

admin

IND VS NZ: इंडिया को खली धोनी-कोहली की कमी, चौथे वनडे में ताश के पत्तों की तरह बिखरी टीम

admin

ICC Cricket World Cup 2019: भारत की दावेदारी को लेकर राहुल द्रविड़ ने कही यह बड़ी बात

admin