Breaking Tube
Sports

आलोचना से परेशान शोएब मलिक का छलका दर्द, 20 साल देश के लिए खेलने के बाद भी देनी पड़ रही सफाई

स्पोर्ट्स: पिछले रविवार ( 16 जून ) को हुए वर्ल्ड कप भारत, पकिस्तान के मैच में पकिस्तान की बुरी तरह हार के बाद पुरा देश पकिस्तान के क्रिकेटरों की आलोचना कर रहा है. लेकिन सब के बीच शोएब मलिक सबसे ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं. ऑलराउंडर खिलाडी शोएब मलिक को लेकर पकिस्तान की मीडिया से लेकर सभी पाकिस्तानी उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. पाकिस्तान की मीडिया ने यह दावा किया मैनचेस्टर में भारत के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से एक दिन पहले शोएब मलिक बाकी टीम के साथ पार्टी कर रहे थे और हुक्का भी पी रहे थे.


भारत-पकिस्तान के मैच में पकिस्तान को 89 रन से हरा कर भारत विजेता हुई. इस मैच में शोएब मलिक पहली ही गेंद पर बिना खता खोले आउट हो गए. तभी से सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हो रही है. मलिक समेत कई अन्य खिलाड़ियों की भी फिटनेस पर भी सवाल उठाया जा रहा है. यह भी कहा गया कि इतने महत्वपूर्ण मैच से पहले सभी खिलाड़ी पार्टी कैसे कर सकते हैं. यह बहुत ही दुःखद है की खिलाडियों को अपनी फिटनेस का ज्यादा ख्याल रखना होता है मगर इन खिलाडियों को इस बात की जरा भी परवाह नहीं है.




शोएब मलिक ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल पार्टी की वीडियो 13 जून की है. मलिक ने ट्वीट किया, ‘कब पाकिस्तानी मीडिया को हमारे कोर्ट द्वारा प्रतिबद्ध किया जाएगा. मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 20 वर्षो से भी अधिक समय से अपने देश की सेवा कर रहा हूं. यह दुखद है कि मुझे अब भी अपने व्यक्तिगत जीवन पर स्पष्टीकरण देना पड़ा रहा है. वह वीडियो 13 जून की है, 15 जून की नहीं.’


Also Read:भारत से हारने के बाद पाकिस्तानियों ने अपने ही खिलाडियों की उड़ाई खिल्ली, देखें वायरल MEMES


शोएब मलिक ने यह भी कहा की- उनकी पत्नी सानिया मिर्जा को भी इस चीज के लिए निशाना बनाया जा रहा है. मलिक ने आगे कहा की, ‘सभी खिलाड़ियों की ओर से मैं मीडिया से विनती और लोगों से विनती करुंगा कि हमारे परिवार का सम्मान करें और उन्हें बेवजह इस चर्चा में नहीं खींचा जाना चाहिए. यह करना अच्छा नहीं है.’ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि, इस मुद्दे पर पहले ही बयान देते हुए यह साफ कर दिया है कि किसी भी खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ हुए मैच से पहले कर्फ्यू का उल्लंघन नहीं किया.


Also Read: बेन स्टोक्स हुए विराट कोहली की वजह से परेशान, बोले- Twitter अकाउंट कर दूंगा डिलीट


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

World Cup 19 के बाद वनडे क्रिकेट को अलविदा कह देंगे इमरान ताहिर

Shivam Jaiswal

Cricket World Cup 2019 में पाकिस्तान को बैन करने के लिए BCCI लिखेगा ICC को चिठ्ठी

Shivam Jaiswal

China Vs UAE: 7 बल्लेबाज नहीं खोल सके खाता, 14 रन पर पूरी टीम ढेर

BT Bureau