Breaking Tube
Sports

BCCI ने हटाया हार्दिक पांड्या और के एल राहुल पर लगा बैन, ‘कॉफी विथ करन’ में महिलाओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर हुए थे निलंबित

hardik pandya-kl rahul

भारतीय टीम के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और के एल राहुल पर हाल ही में BCCI के द्वारा लगाया गया बैन अंतरिम तौर पर हटा लिया गया है. हालांकि, मामले की जांच जारी रहेगी और अब ये दोनों सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे. लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों को फौरी तौर पर टीम में शामिल किया जाता है कि नहीं. बता दें कि जाने-माने फिल्म डायरेक्टर करन जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विथ करन’ में महिलाओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने की वजह से प्रशासकों की समिति ने 11 जनवरी को दोनों पर बैन लगा दिया था.


Also Read: Hardik Pandya Controversy: करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कहा-कई रातें हमने बिना सोए गुजारी


BCCI ने बैन हटाने की गुजारिश की

पिछले दिनों कार्यकारी बीसीसीआई (BCCI) प्रेसीडेंट सी के खन्ना ने COA को लिखे लेटर में इन दोनों से बैन हटाने की गुजारिश की थी. उन्होंने कहा था कि जांच पूरी होने तक दोनों खिलाड़ियों को खेलने की मंजूरी दी जाए. यही वजह रही कि ये फैसला आया है. यह फैसला एमिकस क्यूरी पी एस नरसिम्हा से बातचीत के बाद लिया गया. इस दौरान उन्होंने बीसीसीआई के संविधान के नियम 41(6) का इस्तेमाल किया था. जब यह शो एयर हुआ तब ये दोनों क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया का हिस्सा थे. उसके बाद दोनों को वापस भारत बुला लिया गया था.


Also Read: Ind Vs Nz: विराट कोहली की होगी घर वापसी, रोहित शर्मा संभालेंगे टीम की कमान


करण जौहर बोलेकई राते बिना सोए गुजारी

करण जौहर ने इस इंटरव्यू में भावुक होते हुए कहा कि मैं इस मामले में खुद को भी जिम्मेदार मानता हूं. करण ने कहा वो मेरा शो था. मैंने उन दोनों को मेहमान के तौर पर बुलाया था और मैंने ही वो सवाल पूछे थे. इसलिए मैं भी इस गलती का हिस्सा हूं. मैंने कई रातें बैचेनी में बिना सोए गुजारी हैं. कैसे मैं ये नुकसान ठीक कर दूं. कौन मेरी बात सुनेगा. अब ये सब कुछ मेरे कंट्रोल से बाहर हो चुका है. बहरहाल, अच्छी बात ये है कि बैन हटा लिया गया है.


Also Read: पुरषों के बाद अब महिला टीम क्रिकेट टीम ने भी चटाई न्यूजीलैंड को उसी के घर में धूल, 9 विकटों से जीता भारत


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

एशियन गेम्स 2018 : इस बार खेले जायेंगे 10 नए खेल, ताश के पत्तों का खेल भी शामिल

Satya Prakash

टी-20 मैच में इंडिया का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐलान, इनको बनाया टीम का कप्तान

Satya Prakash

रोहित और धोनी की परियां हुईं बेकार, पहले मैच में मिली 34 रनों से हार

BT Bureau