Sports

‘Koffee With Karan’ में भाग लेना पड़ा भारी, सिडनी वनडे से बाहर हुए राहुल, पांड्या

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल का टीवी शो ‘कॉफी विद करन’ में भाग लेना उनके लाइफ की सबसे बड़ी गलती साबित हो रही है. शो में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना इन दोनों बहुत पड़ रहा है, बीसीसीआई ने COA के तहत कारण बताओ नोटिस भेजने के बाद अब इन दोनों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. गौरतलब है की यह दोनों खिलाड़ी 15 सदस्यीय टीम में शामिल थे. ख़बरों के मुताबिक इस मामले पर बीसीसीआई और कड़ा रुख अपनाते हुए इन्हें पूरी सीरीज से भी बाहर का रास्ता दिखा सकता है. साथ ही इनपर 15 दिनों तक के लिए जांच समिति बिठाई जा सकती है.

 

Also Read: ‘कॉफी विद करण’ शो में लड़कियों पर भद्दे कमेंट के बाद पांड्या-राहुल को CoA ने भेजा नोटिस

 

गौरतलब है कि, हाल ही में टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल एक एपिसोड में आए थे, इस दौरान करण जोहर ने दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे. शो में पांड्या ने निजी जिंदगी से जुड़े हुए कुछ सवालों का जवाब बहुत ही गैर जिम्मेदाराना तरीके दिए थे जिसके बाद उनकी चौतरफा आलोचना हो रही है.

 

इस चैट शो के दौरान पांड्या ने कई महिलाओं से अपने संबंधों को बढ़ा चढ़ाकर बताया था और ये भी कहा था वो अपने माता पिता से भी इसके बारे में काफी खुले हुए हैं. ये पूछने पर कि वो क्लब में महिलाओं के नाम क्यों नहीं पूछते तो पांड्या ने कहा, ‘मैं उन्हें (महिलाओं) देखना चाहता हूं कि उनकी चाल ढाल कैसी है. मैं थोड़ा ऐसा ही हूं इसलिए मुझे ये देखना होता है कि वे कैसा बर्ताव करेंगी.’ उनके इन कमेंट्स की काफी आलोचना हो रही है. साथ ही उन्हें ‘सेक्सिस्ट’ करार किया गया.

 

Also Read: हार पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बोले- विराट ने हमें अपनी पत्नी की फिल्म Zero दिखवाई जिसके बाद हम सदमें में आ गए

 

पंड्या ने ट्वीट कर मांगी थी माफ़ी

 

हर तरह से ट्रोल होने पंड्या ने ट्वीट करते हुए माफी मांगी और कहा कि वो शो के हिसाब से भावनाओं में बह गए थे. उन्होंने पोस्ट में लिखा ‘कॉफी विद करण में अपने कमेंट्स के लिए मैं हर उस व्यक्ति से माफी मांगना चाहूंगा जिन्हें मैंने किसी भी तरह से दुख पहुंचाया है. ईमानदारी से कहूं तो, मैं शो के नेचर के साथ भावनाओं में बह गया. मैं किसी भी तरीके से किसी की भी भावनाओं को आहत या किसी का अनादर नहीं करना चाहता था.’

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

29 total views, 1 views today

Related news

Asia Cup 2018 : महेंद्र सिंह धोनी ने गेंदबाज कुलदीप को इशारे में कहा- बॉलिंंग करेगा या हटवा दूं?

Satya Prakash

Women’s Hockey World Cup 2018: भारतीय महिला हॉकी टीम का नॉकआउट में प्रवेश, अमेरिका के खिलाफ मैच हुआ 1-1 से ड्रॉ

Ambuj

India vs Australia 2nd Test: पहले दिन ही बिखर गई ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी

BT Bureau

Leave a Comment