Breaking Tube
Social Media Sports

मोहम्मद शमी की हैट्रिक पर फैन ने उनकी पत्नी के वाट्सएप ग्रुप में डाली तस्वीर, भड़कीं हसीन जहां बोलीं- मत डालो इस ‘कुत्ते’ की फोटो मेरे ग्रुप में

Cricketer Mohammad shami

एक तरफ जहां पूरा देश क्रिकेट वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान के खिलाफ मोहम्मद शमी की हैट्रिक का जश्न मना रहा है, वहीं शमी की बेग़म हसीन जहां को उनकी कामयाबी फूटी आंख नहीं सुहा रही। हसीन जहां को मोहम्मद शमी से नफरत इस कदर कि उन्हें ‘कुत्ता’ तक कह डाला।


ग्रुप में शमी की हैट्रिक की फोटो देख भड़की हसीन जहां

दरअसल, एक समर्थक ने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के वाट्सएप ग्रुप पर भी शमी के फोटो डाल दिए। यह फोटो देखकर हसीन जहां के तेवर तल्ख हो गए। उन्होंने फोटो भेजने वाले शख्स के नाम का उल्लेख करते हुए लिख दिया- इस कुत्ते की फोटो मेरे ग्रुप में नहीं डालो। हसीन के एक समर्थक ने फोटो भेजने वाले शख्स को ब्लाक करने की भी सलाह दी।


Also Read: एसपी का मायावती पर पलटवार, ‘अखिलेश को मिला भरपूर दलित समर्थन इसलिए तोड़ा गठबंधन’


हसीन जहां के वाट्सएप ग्रुप पर इस तरह के कमेंट को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। हालांकि अधिकांश लोगों का यही कहना है कि व्यक्तिगत लड़ाई अपनी जगह होती है, मगर शमी की गेंदबाजी से जब देश को जीत मिली हो तो उनके खिलाफ इस तरह के कमेंट नहीं किए जाने चाहिए।


शमी को कुत्ता कहने पर हसीन जहां ने दी ये सफाई

मोहम्मद शमी के लिए ‘कुत्ता’ शब्द प्रयोग किए जाने पर हसीन जहां ने सफाई देते हुए कहा कि जब शमी कुछ भी नहीं थे, तब मैंने उनके लिए न सिर्फ दुआएं की बल्कि हर मुश्किल में उनका साथ दिया। मगर जब वह बुलंदी पर पहुंच गए तो आधी रात को हमें अपने घर से मासूम बेटी के साथ निकाल दिया। हसीन जहां ने कहा कि शमी की कामयाबी से हमें जलन नहीं होती। मगर जिस तरह कुत्ते का कोई चरित्र नहीं होता उसी तरह शमी का भी चरित्र नहीं है। इसके सुबूत भी हमारे पास हैं, इसीलिए मैंने उन्हें कुत्ता लिखा है।


Also Read: यूपी: उप चुनाव के लिए BJP ने कसी कमर, इन 12 मंत्रियों को सौंपा जीत का जिम्मा


बता दें कि शनिवार को इंग्लैंड में जब अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो अंतिम ओवर में अमरोहा के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लगातार तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेज हैट्रिक बनाई थी। मैच भारत की झोली में आ गया। इस पर पूरे देश के साथ ही अमरोहा में जमकर जश्न मनाया गया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मोहम्मद शमी पर यौन उत्पीड़न और दहेज प्रताड़ना के आरोप में चार्जशीट दाखिल

BT Bureau

ग्राउंड पर धोनी को ऐसा करता देख खुशी से उछल पड़ी साक्षी, देखें वीडियो

Satya Prakash

ISSF word Championship : 16 साल के उदयवीर ने दिलाए भारत को 2 गोल्ड

BT Bureau