Sports

मोहम्मद शमी के खिलाफ चार्जशीट के बाद पत्नी हसीन जहां बोलीं- विश्वकप से बाहर हों शमी

भारतीय क्रिकेट टीम तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एकबार फिर अपनी पत्नि हसीन जहां से चल विवादों के चलते सुर्खियों में हैं. शमी के खिलाफ शारीरिक प्रताड़ना और यौन उत्पीड़न के आरोपों में कोलकाता पुलिस की चार्जशीट दाखिल होने के बाद पत्नी हसीन जहां ने कहा है कि उनका खेल अब ख़त्म हो चुका है. चार्जशीट दाखिल होने के बाद हसीन ने कहा उनके लगाए सभी आरोप अब सच साबित हो रहे हैं. शमी की दौलत-शोहरत, नाजायज सपोर्ट और सिफारिशों का खेल अब ज्यादा नहीं चल पाएगा. गुनाहों की सजा मिलने की अभी बस शुरुआत है.


बता दें कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने मैच फिक्सिंग, यौन उत्पीड़न, मारपीट, हत्या का प्रयास, शारीरिक एवं मानसिक शोषण, घरेलू हिंसा, विवाहेतर संबंध रखने जैसे गंभीर आरोप जगाए थे, उनके आरोपों के बाद बीसीसीआई ने भी इस प्रकरण का संज्ञान लिया था. बीसीसीआई ने अपनी जांच में शमी को निर्दोष पाते हुए उनपर कोई कार्यवाई नहीं की थी.


Also Read: सुप्रीम कोर्ट ने हटाया क्रिकेटर श्रीसंत से आजीवन प्रतिबंध, बीसीसीआई को दिया 3 माह का समय


बीसीसीआई द्वारा शमी को क्लीनचिट देने के बाद पत्नी हसीन जहां ने बीसीसीआई पर सवाल उठाए थे. साथ ही कोलकाता पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा था कि पुलिस शमी के साथ अपराधी से दूर सेलीब्रेटी की तर्ज पर ट्रीटमेंट कर रही है. इन सबके बीच जांच लगातार जारी थी. कोलाकात पुलिस ने गुरुवार को मामले में चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी. इसके बाद हसीन जहां फिर मुखर हो गई हैं.


बीसीसीआई कर रहा शमी का सपोर्ट


हसीन जहां ने कॉफी विद करन में केएल राहुल और हार्दिक पांड्या की हरकतों के बाद बीसीसीआई की कार्यवाई का हवाला देते हुए कहा कि जब उनकी बारी आई तब बीसीसीआई ने चुप्पी साध ली. उन्होंने सवाल उठाया कि बीसीसीआई की नजरों में घर की बीवी की इज्जत क्या इज्जत नहीं, क्या बीसीसीआई को ये सब नहीं दिखता? आरोप लगाया कि बीसीसीआई जानबूझकर शमी को सपोर्ट कर रहा है.


Also Read: विराट कोहली बोले- वर्ल्ड कप चार साल में तो IPL होता है हर साल, खिलाड़ी खुद तय करें उन्हें…


विश्वकप से बाहर हों शमी


पत्नी हसीन जहां ने मांग की है कि शमी को आगामी वर्ल्ड के से बाहर किया जाए. और इसके लिए वो हर स्तर पर अपनी आवाज बुलंद करेंगी. हसीन ने कहा कि उन्होंने जो आरोप शमी पर लगाए थे, वह सच साबित हो रहे हैं, ऐसे में उसका भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल रहने का अब कोई औचित्य नहीं. हालांकि वर्ल्ड कप 2019 के लिए अभी तक भारतीय टीम का एलान नहीं किया गया है, लेकिन शमी की हालिया परफॉरमेंस को देखते हुए कहा जा सकता है कि विश्व कप में उनकी जगह लगभग पक्की है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

204 total views, 2 views today

Related news

ICC ने ठुकराया BCCI का आग्रह, विश्व कप में हो सकता है भारत-पाकिस्तान का मैच?

S N Tiwari

BCCI अधिकारी पर यौन प्रताड़ना का आरोप, COA विनोद राय भी सवालों के घेरे में

BT Bureau

Asian Games 2018 छठां दिन: टेनिस जोड़ी ने जीता गोल्ड, हीना ने दिलाया ब्रॉन्ज मेडल

Satya Prakash

Leave a Comment