Breaking Tube
Sports

Video: डेविड वार्नर की बेटी है विराट कोहली की बिग फैन, तुतलाती आवाज में बोली…

daughter of David Warner is Big Fan of Virat Kohli watch Video

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में खूब हैं. वहीं, इन फैंस में क्रिकेट जगत के भी कई लोग भी शामिल हैं. बता दें कि कुछ क्रिकेटर्स (Cricketers) के बच्‍चे भी विराट कोहली को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. उधर, सोशल मीडिया में एक वीडियो आया है, जिसमें ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर (David Warner) की बेटी ईवी मे (Ivy Mae) उनके साथ क्रिकेट खेल रही है. इस दौरान वह बैटिंग करते हुए लगातार कह रही है ‘आई एम विराट कोहली’.


Also Read: Video: चहल ने कान के पास बजाई घंटी तो सब कुछ भूले शिखर धवन, भारतीय टीम के ‘गब्बर’ ने की अक्षय कुमार के Bala रोल की जबरदस्त एक्टिंग


दरअसल, डेविड वार्नर की पत्‍नी कैंडिस वार्नर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है. इसमें उनकी बेटी पिता डेविड के साथ क्रिकेट खेल रही है. डेविड वार्नर बॉलिंग कर रहे हैं और ईवी बैटिंग कर रही है. डेविड बॉलिंग करने जा रहे हैं और बेटी ईवी बैटिंग के लिए तैयार है, इसी दौरान वह बैटिंग से पहले बार-बार कह रही है ‘आई एम विराट कोहली, आई एम विराट कोहली’. इसके बाद उसने एक शानदार शॉट भी खेला.



Also Read: भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज इरफ़ान पठान ने कहा- फिल्मों में काम करने के लिए इस्लाम से समझौता नहीं कर सकता


बता दें डेविड वार्नर की पत्‍नी कैंडिस वार्नर ने वीडियो को पोस्‍ट करते हुए इसका कैप्‍शन भी लिखा है. उन्‍होंने लिखा है ‘इस छोटी बच्‍ची ने भारत में काफी समय दिया है. वह विराट कोहली बनना चाहती है’. बता दें कि इन दिनों बैंटिंग में अपने टॉप फॉर्म पर हैं. वह बॉल टैम्‍परिंग के आरोप में एक साल के बैन के बाद वापस लौटे हैं. वह आईपीएल में भी खेले.


Also Read: INDvsBAN: रोहित शर्मा को लेकर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली से हुई बड़ी गलती, फैंस बोले- दादा, आपको और सीखने की जरूरत है


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लगातार ख़राब फार्म से जूझ रहे शिखर धवन को लेकर पूर्व खिलाड़ियों ने दिया यह बयान

admin

महेंद्र सिंह धोनी करने जा रहे है भारतीय सेना की ट्रेनिंग, जाने कैरियर पर क्या होगा इसका असर और कितना होगा फायदा

S N Tiwari

पुलवामा हमले पर भड़के गौतम गंभीर, कहा- अब बस बहुत हुआ, अब असली युद्ध मैदान में होगा

Satya Prakash