Breaking Tube
IPL 2019 Sports

दिल्ली के गेंदबाजों ने हैदराबाद को चटाई धूल, 39 रनों से हारा मुकाबला

स्पोर्ट्स: रविवार को खेले गए आईपीएल सीजन 12के 30वें मुकाबले में दिल्ली ने हैदराबाद को 39 रनों से करारी शिकस्त दी. घरेलू मैदान पर मिली इस हार के साथ ही हैदराबाद इस सीजन में तीन मैच हार गई. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी दिल्ली की टीम ने निर्धारित 20 ओवर्स में सात विकेट खोकर 155 रन बनाए.


वहीं 156 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 18.5 ओवर में 116 रन ही बना पाई और मुकाबला हार गई. इस मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए कीमो पॉल को मैन ऑप द मैच चुना गया. पॉल ने 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट लिए. दिल्ली की ओर से कैगिसो रबाडा (22-4), कीमो पॉल (17-3) और क्रिस मॉरिस (22-3) ने बेहतरीन प्रदर्शन किया.



वहीं हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन मात्र तीन रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए. विलियमसन 11.4 ओवर में कीमों पॉल की गेंद पर रबाडा के हाथों कैच आउट हो गए. इसके बाद 16वें ओवर की दूसरी गेंद पर कीमों पॉल ने रिकी भुई को आउट कर दिया वह अक्षर पटेल के हाथों कैच आउट हो गए. रिकी भुई ने केवल 7 रन बनाए.


उसके बाद 17वें ओवर में लक्ष्य का पीछा कर रही हैदराबाद को लगातार दो झटके लगे. 17वें ओवर की दूसरी और तीसरी बॉल पर कागिसो रबाडा ने डेविड वॉर्नर और विजय शंकर को आउट कर दिया वॉर्नर ने 51 रनों की पारी खेली वहीं विजय शंकर एक रन बनाकर अपना खाता ही खोल पाए. वॉर्नर ने कुल 47 गेंदों का सामना किया और 51 रन बनाए जिसमें 3 चौके और एक छक्का शामिल है.


Also Read: पोलार्ड ने फेरा राहुल की उम्मीद पर पानी, मुंबई ने लगाई जीत की हैट्रिक


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

आज भी पूरी दुनिया नहीं भूली युवराज सिंह के 6 छक्के, देखें वीडियो

Satya Prakash

ग्राउंड पर धोनी को ऐसा करता देख खुशी से उछल पड़ी साक्षी, देखें वीडियो

Satya Prakash

मैंकडिंग के शिकार हुए बटलर, जानिए इस घटना पर अश्विन का जवाब

Satya Prakash