Breaking Tube
Sports

WC से बाहर होने पर खिसियाये पाकिस्तानी, पूर्व क्रिकेटर मोइन खान बोले- ‘मुस्लिम होने के कारण मो. शमी को BJP ने किया बाहर’

Former Pak Cricketer Moin Khan said being muslim Mohammad Shami gets BJP out of Match

पाकिस्तान (Pakistan) की टीम के वर्ल्ड कप (World Cup) से बाहर होने बाद सारे पाकिस्तानी बुरी तरह से खिसियाये हुए है. उनके पूर्व खिलाड़ियों और क्रिकेट एक्सपर्ट्स के मुंह बंद होने के नाम ही नहीं ले रहे हैं. साथ भारतीय टीम (Indian Team) के लिए अटपटी और ऊल-जुलूल बाते भी कर रहे है. वहीं, पूर्व पाक क्रिकेटर मोइन खान (Moin Khan) ने एक शर्मनाक बयान दिया है. जिसका ना कोई सिर है ना ही पैर. मोइन खान ने कहा कि मुस्लिम होने के कारण मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को भाजपा (BJP) ने बाहर किया है. ये बयान उन्होंने एक स्पोर्ट्स शो के दौरान दिया.


Also Read: B’Day Speical: सहवाग ने गांगुली को बताया ’56 इंच’ का कप्तान, लंदन में जन्मदिन मना रहे बंगाल टाइगर को दिया खास तोहफा


जैसा कि सभी को पता है कि इस टूर्नामेंट में पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा. जिसकी वजह से वो अंतिम 4 में भी जगह नहीं बना पाई. वहीं, रविवार को पाकिस्तान के लिए खेल चुके मोइन खान (Moin Khan) ने एक न्यूज चैनल के स्पोर्ट्स शो में भारतीय टीम (Indian Team) पर आरोप लगाते हुए कहा कि श्रीलंका के खिलाफ मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) के साथ भेदभाव किया गया और मुस्लिम होने की वजह से उन्हें जानबूझकर प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया.


Also Read: World Cup 2019: भारत-श्रीलंका के मैच में स्टेडियम के ठीक ऊपर दिखा ‘जस्टिस फॉर कश्मीर’ का हवाई जहाज


पूर्व खिलाड़ी का आरोप है कि ‘मोहम्मद शमी शानदार प्रदर्शन कर रहे थे. वह मौजूदा वर्ल्ड कप (World Cup) में 15 विकेट ले चुके हैं. लेकिन उन्हें मुस्लिम होने के चलते प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया. इसके पीछे भारतीय जनता पार्टी (BJP) का हाथ हो सकता है और भाजपा के दबाव में मुस्लिम होने के चलते मोहम्मद शमी को भारतीय टीम से श्रीलंका के खिलाफ बाहर बैठाया गया’.



बता दें श्रीलंका के खिलाफ अंतिम लीग मैच में भारतीय टीम ने दो बदलाव किए थे. युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी. टीम इंडिया ने स्पिनर मोहम्मद शमी की जगह रविंद्र जडेजा को वर्ल्ड कप में पहली बार मौका दिया था.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

Video: रोहित शर्मा ने धवन पर किया कमेंट, चहल बोले- भाभी जी के सामने बोल नहीं पाते शिखर, इसलिए यहां बोल रहें हैं…

S N Tiwari

विराट कोहली के इन इशारों से पस्त हुई कंगारू टीम, देखें वीडियो

BT Bureau

विश्व कप 2019: कोहली हुए चोटिल, कल होना है भारत का पहला मैच

Satya Prakash