Sports

‘कॉफी विद करण’ शो में लड़कियों पर भद्दे कमेंट के बाद पांड्या-राहुल को CoA ने भेजा नोटिस

हमेशा चर्चा और विवादों में रहने वाला कारण जोहर का शो ‘कॉफी विद करण’ एक बार फिर सुर्ख़ियों में है. ‘कॉफी विद करण’ सीजन 6 के एपिसोड में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल ने शो में बहुत सारी बातें शेयर कीं, जिनमें से कुछ बातें विवादों का कारण बनता जा रहा है. इस शो के बाद (CoA) ने दोनों खिलाड़ियों को महिलाओं पर उनके कमेंट्स के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा है.

 

Also Read: ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाने के बाद विराट एंड कंपनी ने किया ‘मेरे देश की धरती’ गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो वायरल

 

‘कॉफी विद करण’ चैट शो पर पांड्या ने कई महिलाओं से अपने संबंधों को बढ़ा चढ़ाकर बताया था और ये भी कहा था कि वो अपने माता पिता से भी इसके बारे में काफी खुले हुए हैं. ये पूछने पर कि वो क्लब में महिलाओं के नाम क्यों नहीं पूछते तो पांड्या ने कहा, ‘मैं उन्हें (महिलाओं) देखना चाहता हूं कि उनकी चाल ढाल कैसी है. मैं थोड़ा ऐसा ही हूं इसलिए मुझे ये देखना होता है कि वे कैसा बर्ताव करेंगी.’ उनके इन कमेंट्स की काफी आलोचना हो रही है. साथ ही उन्हें ‘सेक्सिस्ट’ करार किया गया.

पंड्या ने ट्वीट कर मांगी माफ़ी

 

हालकि पंड्या ने बाद में ट्वीट करते हुए माफी मांगी और कहा कि वो शो के हिसाब से भावनाओं में बह गए थे. उन्होंने पोस्ट में लिखा ‘कॉफी विद करण में अपने कमेंट्स के लिए मैं हर उस व्यक्ति से माफी मांगना चाहूंगा जिन्हें मैंने किसी भी तरह से दुख पहुंचाया है. ईमानदारी से कहूं तो, मैं शो के नेचर के साथ भावनाओं में बह गया. मैं किसी भी तरीके से किसी की भी भावनाओं को आहत या किसी का अनादर नहीं करना चाहता था.’

 

 

वहीं दूसरी ओर राहुल ने इन आलोचनाओं पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. पूरे मामले पर बीसीसीआई का काम देख रही प्रशासकों की समिति (सीओए) के चेयरमैन विनोद राय ने कहा, ‘हमने हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को उनके कमेंट्स के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा है. उन्हें इसके बारे में स्पष्टीकरण के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है.

 

Also Read: देश को गोल्ड मेडल देने वाले पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी ने यूपी सरकार से लगाई मदद की गुहार, पलायन को भी तैयार

 

लगा सकता है गैर-क्रिकेट संबंधित शो में जाने पर प्रतिबंध

पंड्या और राहुल के इन कमैंट्स के बाद आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया, जिस पर बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई है. ख़बरों की माने तो उनके कमेंट्स को ‘मूखर्तापूर्ण और भद्दा’ समझा गया और शायद इसका असर भारतीय क्रिकेटरों के इस तरह के गैर-क्रिकेट संबंधित शो में भाग लेने पर पड़ सकता है. बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, ‘इस बारे में विचार किया जाएगा कि खिलाड़ियों को इस तरह के शो में भाग लेने की अनुमति दी जाए या नहीं, जिनका क्रिकेट से कुछ लेना देना नहीं होता. इस शो पर दोनों ने विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से बेहतर बैट्समैन भी बताया था जिसको लेकर भी इनकी जमकर आलोचना हो रही है.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

27 total views, 2 views today

Related news

श्रीलंकाई दिग्गजों ने विराट कोहली को बताया मौजूदा दौर का सबसे बेस्ट बल्लेबाज, पंत के लिए कहा…

Shivam Jaiswal

नॉनवेज छोड़कर वेजिटेरियन हुए विराट कोहली, परफॉरमेंस में भी हुआ जबरदस्त सुधार

BT Bureau

Asia Cup 2018 : कोहली पर सवाल उठाने वाले पाकिस्तानी की गंभीर ने की बोलती बंद

Satya Prakash

Leave a Comment