Breaking Tube
Sports

महिला फैन ने हार्दिक को पोस्टर दिखाकर पूछा, ‘पंड्या आज करके आया क्या’

टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं को लेकर विवादित बयानबाजी करने के बाद बुरे फंसे टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने मैदान पर जोरदार वापसी की है. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों और तीन टी20 मैचों की सीरीज में अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से प्रभावित किया है. लेकिन इस विवाद से उनका पीछा इतनी आसानी से छूटता हुआ नजर नहीं आ रहा है.



न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी-20 मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. इस मैच के दौरान एक महिला ने बैनर दिखाते हुए हार्दिक पंड्या को ट्रोल किया. इस बैनर पर वहीं आपत्तिजनक शब्द लिखे थे जो पंड्या ने ‘कॉफी विद करण’ शो में कहा था.


Also Read: Video: जब बीच मैदान में माही ने बचाई तिरंगे की लाज, हर कोई कर रहा सलाम


महिला फैन ने पंड्या को ट्रोल करते हुए बैनर पर लिखा, ‘पंड्या आज करके आया क्या? बता दें कि पॉपुलर टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में कुछ महीने पहले हार्दिक पांड्या और केएल राहुल गए थे. इस दौरान हार्दिक ने उस शो में महिलाओं को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिसके लिए उन्हें टीम इंडिया से बाहर जाना पड़ा. पंड्या और राहुल को इस शो के टेलीकास्ट होने के बाद ऑस्ट्रेलिया वापस भारत बुला लिया गया था.


रचा था इतिहास

टी-20 सीरीज का तीसरा और फाइनल मुकाबला आज भारत हार गया. कांटे की टक्कर में भारत को मात्र 4 रनों से हराते ही न्यूजीलैंड ने टी-20 मैच की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने भारत के सामने 213 रनों का लक्ष्य रखा था. न्यूजीलैंड द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 208 रन ही बना सकी. इसके पहले भारत ने न्यूजीलैंड को 5 मैच की वन-डे सीरीज में 4-1 से मात दी थी.


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

महिला क्रिकेट टीम की हरमनप्रीत ने T-20 में रचा इतिहास जिसके लिए आज भी तरस रहे हैं विराट कोहली

Satya Prakash

Hardik Pandya Controversy: करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कहा-कई रातें हमने बिना सोए गुजारी

Shivam Jaiswal

सिंधू ने हारकर भी रचा इतिहास, ‘सिल्वर’ जीतने वाली पहली भारतीय बनीं

Satya Prakash

Leave a Comment