Sports

काले जादू के डर से अफ्रीका दौरा बीच में छोड़ भागे पाकिस्तानी बल्लेबाज हैरिस सोहेल

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका गयी पाकिस्तान टीम की स्थिति कुछ खास अच्छी नहीं है. पहले मैच में उसे 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. दूसरे टेस्ट मैच में 9 विकेट से. तीसरा वा अंतिम टेस्ट मैच जोहानिसबर्ग में चल रहा है जहां वो साउथ अफ्रीका से पिछड़ रही है. इसी बीच खबर आ रही है की पाकिस्तान के बल्लेबाज हैरिस सोहेल टीम के दौरे को बीच में ही छोड़कर घर लौट आए हैं. और आने का कारण जो उन्होंने बताया वो काफी अजीब और सनसनीखेज है. पाक बल्लेबाज का कहना है कि उन पर काला जादू किया गया है जिसके चलते उन्हें दौरा छोड़कर आना पड़ा. पाक टीम मैनेजमेंट ने शुरू में कहा था की सोहेल ने घुटने में चोट के कारण यह फैसला लिया है.

 

Also Read: ‘Koffee With Karan’ में भाग लेना पड़ा भारी, सिडनी वनडे से बाहर हुए राहुल, पांड्या

 

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पाक बल्लेबाज सोहेल काले जादू के डर से दक्षिण अफ्रीका दौरे को बीच में छोड़कर स्वदेश लौटे हैं. बाएं हाथ के बल्लेबाज सोहेल ने पाकिस्तान लौटने से पहले ‘काले जादू के डर’ में जानकारी दी और अपने शहर सियालकोट चले गए. हालांकि सोहेल ने रिहैबिलेटेशन कैंप जाने की बात कही थी. बताया जा रहा है कि, वह पहले टेस्ट में टीम में शामिल नहीं हो पाए थे और वह नेट्स से भी दूरी बनाए हुए थे। टीम मैनेजमेंट ने सोहेल की शिकायत और उनके तनाव में रहने की स्थिति के मद्देनजर कोई जानकारी न देने का फैसला किया था.

 

Also Read: हार पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बोले- विराट ने हमें अपनी पत्नी की फिल्म Zero दिखवाई जिसके बाद हम सदमें में आ गए

 

इसे पहले भी किया था दावा

 

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब हैरिस सोहेल को काले जादू का डर सताया हो. इसे पहले साल 2015 में भी उन्होंने ऐसा किया था. उस समय पाकिस्तान न्यूजीलैंड दौरे पर गई थी, इस में शामिल रहे सोहेल ने दावा किया था कि जादुई शक्तियों के कारण वह होटल का कमरा बदलने के लिए मजबूर हो गए थे. लेकिन बाद में उनका डर और बढ़ गया और वो दौरा छोड़ वापस चले गएं थे. इस मामले के बाद उनपर कई सवाल उठे थे, साथ ही कई दिनों तक इसपर विवाद चला था. बरहाल पाकिस्तान जोहानिसबर्ग में सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच हैरिस के बिना खेल रही है.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

विराट कोहली के फैंस ने फिर से अनुष्का शर्मा को बनाया निशाना, ट्विटर पर लिखा कौन लीजेंड?

Shivam Jaiswal

#INDvsAUS वीडियो: कोहली पर भारी पड़ी अंपायर की गलत उंगली, फैसले में हुई जल्दबाजी

BT Bureau

CSK फैंस के लिए बुरी ख़बर, इस बार IPL फाइनल में नहीं खेलेंगे धोनी

Satya Prakash