Sports

ICC WC 2019: मुख्य चयनकर्ता ने किया खुलासा, पंत के साथ इन दो खिलाड़ियों के नाम पर लग सकती है मुहर

इस साल इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप की तैयारियां जोरों पर हैं ऐसे में भारतीय चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने संकेत दिए हैं कि विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत के साथ विजय शंकर और अजिंक्‍य रहाणे भी भारत की विश्‍व कप टीम के साथ इंग्‍लैंड जा सकते हें. प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि ये तीनों खिलाड़़ी विश्‍व कप की योजनाओं में शामिल हैं. इंग्‍लैंड में इसी साल होने वाले विश्‍व कप के लिए 15 सदस्‍यीय टम की घोषणा करने की आखिरी तारीख 23 अप्रेल हैं और उससे पहले भारतीय चयनकर्ता हर खिलाड़ी पर नजर रखें हुए हैं.


Also Read: Video: जब बीच मैदान में माही ने बचाई तिरंगे की लाज, हर कोई कर रहा सलाम


इस इंटरव्यू में प्रशाद ने युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए कि पंत ने पिछले कुछ समय से क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में अपने खेल में गजब का सुधार किया है. उनके मुताबिक उनके खेल में अभी परिपक्वता की जरूरत है. जैसे-जैसे वह और गेम खेलेगा, उसका खेल निखरता जाएगा. हमने इसी कारण से उसे इंडिया ए के साथ उसको खिलाया.


Also Read: महिला फैन ने हार्दिक को पोस्टर दिखाकर पूछा, ‘पंड्या आज करके आया क्या’


रहाणे पर बात करते हुए चीफ सेलेक्टर ने कहा कि अजिंक्य रहाणे ने पिछले कुछ समय में घरेलू क्रिकेट में कमाल का खेल दिखाया है. वह निश्चित तौर पर वर्ल्ड कप में खेलने का हकदार है. बता दें कि रहाणे पिछले कुछ समय से घरेलू क्रिकेट काफी खेल रहे हैं और इसमें उनका प्रदर्शन कमाल का रहा है. उन्होंने लिस्ट ए क्रिकेट के इस सीजन में 11 पारियों में 74.62 की औसत से 597 रन बनाए हैं. इसके अलावा चीफ सेलेक्टर्स ने युवा ऑलराउंडर विजय शंकर की भी तारीफ करते हुए कहा है कि वे काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं.


रहाणे हो सकते हैं तीसरे ओपनर

प्रसाद ने संकेत दिए हैं कि विश्‍व कप में अजिंक्‍य रहाणे तीसरे ओपनर हो सकते हैं. रहाणे ने भारतीय टीम के लिए पिछला वनडे 2018 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. लिस्‍ट क्रिकेट में रहाणे ने अच्‍छा प्रदर्शन किया. उन्‍होंने 11 पारियों में 74.62 की औसत से 597 रन बनाए. उन्‍होंने दो शतक और तीन अर्धशतक जड़े. भारतीय टीम पांच जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने विश्‍व कप अभियान का आगाज करेगी.


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

94 total views, 1 views today

Related news

Women’s Hockey World Cup 2018: भारतीय महिला हॉकी टीम का नॉकआउट में प्रवेश, अमेरिका के खिलाफ मैच हुआ 1-1 से ड्रॉ

Ambuj

कम उम्र के इस नेपाली क्रिकेटर ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड, कोहली-रोहित जैसे बड़े-बड़े धुरंधर भी नहीं टिक पाए

Satya Prakash

Cricket World Cup 2019 में पाकिस्तान को बैन करने के लिए BCCI लिखेगा ICC को चिठ्ठी

Shivam Jaiswal

Leave a Comment