Breaking Tube
Sports

टीम इंडिया को लेकर गौतम गंभीर ने उठाए सवाल, कही ये बड़ी बात

स्पोर्ट्स: देश में आईपीएल खत्म होते ही अब हर किसी की नज़र क्रिकेट वर्ल्ड कप पर टिकी हुई हैं. वर्ल्ड कप को लेकर टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है. भारतीय फैंस को एक बार फिर से टीम इंडिया से बहुत उम्मीदें है कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2011 वाला इतिहास दोहराएगी. लेकिन इससे पहले ही टीम इंडिया के चयन पर सवाल उठने लग गए हैं.


टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी के नेता गौतम गंभीर ने इस बार वर्ल्ड कप की चुनी गई नई टीम पर सवाल उठाये हैं. उन्होंने कहा कि विश्व कप टीम के लिए चुनी गई टीम इंडिया में एक तेज गेंदबाज की कमी है. बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब विश्व कप लिए चुनी गई टीम इंडिया पर किसी पूर्व खिलाड़ी ने अपनी राय रखी हो. इससे पहले भी कई पूर्व खिलाड़ी इस पर अपनी राय दे चुके हैं.



Image result for team india

इस बार वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम इंडिया को लेकर गौतम गंभीर ने बोला है कि, “मुझे लगता है टीम इंडिया में एक क्वालिटी फास्ट बॉलर की कमी है. बुमराह, शमी और भुवी को और मदद की जरूरत है.” उन्होंने कहा कि, “इस बात को लेकर बहस कर सकते हैं की भारत के पास हार्दिक पंड्या और विजय शंकर के तौर पर दो तेज गेंदबाज ऑलराउंडर हैं, पर मैं इससे आश्वस्त नहीं हूं. अंत में टीम संयोजन को सही रखना जरूरी है.”


Also Read:Yo-Yoest से निकाले जाने के बाद मोहम्मद शमी बोले- मैं मानसिक तनाव से ग्रस्त था


इस बार वर्ल्ड कप का आयोजन इंग्लैंड और वेल्स में किया जा रहा है. जिसकी शुरुआत 30 मई को होगी. वर्ल्ड कप 2019 का पहला मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच होगा. वही टीम इंडिया पहला मैच पांच जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी.


Also Read: मुंबई इंडियंस ने लगातार चौथी बार जीता IPL खिताब, जानें अवॉर्ड जीते खिलाडियों की पूरी लिस्ट


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

विराट कोहली की दुनियाभर के बल्लेबाजों को चेतावनी, ‘बुमराह’ से डरना जरुरी

BT Bureau

India vs Pakistan Asia Cup 2018 Live Score Updates: फखर जमां और इमाम उल हक मैदान में

Satya Prakash

Cricket World Cup 2019 में पाकिस्तान को बैन करने के लिए BCCI लिखेगा ICC को चिठ्ठी

Shivam Jaiswal