Breaking Tube
Sports

जहीर खान का मजाक उड़ाकर विवादों में आये हार्दिक पांड्या, सातवें आसमान पर फैंस का गुस्सा, बोले- ये अहंकार आपको ले डूबेगा

Indian Cricket Team Player Hardik Pandya came into controversy by making fun of Zaheer Khan

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) कमर के निचले हिस्से की सर्जरी के बाद स्वास्‍थ्य लाभ ले रहे हैं. हाल ही में सर्जरी के बाद की उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें वे बेहद महंगी घड़ी पहने हुए नजर आ रहे थे. हालांकि भारतीय टीम का ये ऑलराउंडर अब विवादों में घिर गया है. दरअसल, बीते सोमवार को भारतीय टीम के पूर्व तेज गेदंबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने अपना 41वां जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर कई मौजूदा और पूर्व क्रिकेटरों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं भी दीं.


Image result for hardik pandya

Also Read: इस पाकिस्तानी क्रिकेटर का दावा, मुझसे डरते थे गौतम गंभीर, आंख मिलाने में भी कतराते थे, मेरी वजह से खत्म हुआ कैरियर


वहीं, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी अलग ही अंदाज में जहीर खान को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी. लेकिन, हार्दिक का ये अंदाज जहीर के प्रशंसकों को बिल्कुल भी रास नहीं आया है और उन्होंने जमकर हार्दिक को नसीहत दी है. हार्दिक पांड्या लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं और उन्होंने वहीं से जहीर खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें वो जहीर खान की गेंद पर छक्का लगाते हुए दिख रहे हैं.


Also Read: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ डिनर डेट पर रेस्टोरेंट पहुंचे केएल राहुल, फिर हुआ कुछ ऐसा कि…


हार्दिक पांड्या ने इसके कैप्‍शन में लिखा कि ‘जन्मदिन मुबारक जहीर… उम्मीद है कि आप भी ऐसा ही करेंगे जैसा कि मैंने इस वीडियो में किया है’. इस वीडियो के बाद जहीर के प्रशंसकों का गुस्सा मानो सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने हार्दिक पांड्या को विनम्र बनने की सलाह दे डाली.



जहीर के एक प्रशंसक ने लिखा कि ‘जो लोग क्रिकेट फॉलो नहीं करते, उन्हें बता दूं कि 2011 की वर्ल्ड कप जीत में जहीर खान का योगदान बेहद अहम था और उन्होंने 21 विकेट लिए थे’.



एक ने कहा कि ‘गेंदबाज होने के बावजूद जहीर खान ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 53 छक्‍के लगाए. उन्होंने ब्रेट ली, शोएब अख्तर जैसे गेंदबाजों की गेंदों पर भी छक्के जड़े. अगर आप उन्हें उनके चरम पर खेलते तो निश्चित रूप से आपके पैर का अंगूठा टूट जाता’. वहीं दूसरे फैन ने कहा कि ‘अहंकार आपको ले डूबेगा हार्दिक पांड्या’.






Also Read: INDvsSA: अजिंक्य रहाणे के घर आयी नन्ही परी, पत्नी राधिका ने बेटी को दिया जन्म, भज्जी ने कही ये बात


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

NZ के कप्तान ने कहा- धोनी शानदार खिलाड़ी, आज अगर न्यूजीलैंड की नागरिकता लें तो कर लेंगे अपनी टीम में शामिल

S N Tiwari

IndvsWI: विराट कोहली ने शेयर की टीम इंडिया की शर्टलेस फोटो, लोग बोले- रोहित पीछे क्यूं छुपा है?

S N Tiwari

विराट कोहली के इन इशारों से पस्त हुई कंगारू टीम, देखें वीडियो

BT Bureau