Breaking Tube
Sports

INDvsSA: अजिंक्य रहाणे के घर आयी नन्ही परी, पत्नी राधिका ने बेटी को दिया जन्म, भज्जी ने कही ये बात

Indian Cricketar Ajinkya Rahane wife Radhika blessed with baby girl Harbhajan Singh congratulated

भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) इस समय साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट सीरीज के व्यस्त हैं. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज पहले टेस्ट मैच का चौथा दिन है और चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले अजिंक्य रहाणे एक बेटी के पिता बन गए. पत्नी राधिका ने शनिवार को बेटी को जन्‍म दिया. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अजिंक्य रहाणे को इसकी बधाई दी.


Also Read: SLvsPAK: लाइव मैच में बत्ती गुल, स्टेडियम में जलता रहा मात्र एक बल्ब, दर्शक बोले- लाइट के पैसे नहीं और गधों को कश्मीर चाहिए


हरभजन ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी और साथ ही रहाणे को बधाई भी दी. भज्जी ने लिखा कि ‘नए नवेले पिता अजिंक्य रहाणे को बधाई, उम्मीद है कि मां और नन्हीं परी अच्छे होंगे, जिंदगी का बेहतरीन हिस्सा अब शुरू हुआ है’.



Also Read: भारतीय संस्कृति को फॉलो करता है साउथ अफ्रीका का ये खिलाड़ी, रोज जाता है मंदिर और फिट रहने के लिए करता है योग


बता दें अजिंक्य रहाणे और राधिका बचपन के दोस्‍त थे और एक-दूसरे के पड़ोसी भी थे. दोनों का घर अगल-बगल ही था. उनकी बचपन की दोस्ती समय के साथ- साथ प्यार में बदल गई और 26 नवंबर 2014 को दोनों एक बंधन में बंध गए. इसी साल जुलाई में इस जोड़े ने राधिका के गर्भवती होने की खबर साझा की थी. बिटिया का आगमन रहाणे के लिए काफी अच्छा समय लेकर आया है. हाल ही में रहाणे ने वेस्टइंडीज दौरे में 2 साल बाद टीम इंडिया के लिए सेंचुरी लगाई थी. इसके अलावा रहाणे ने एक हाफ सेंचुरी भी लगाई थी. रहाणे ने विशाखापत्तनम में पहली पारी में केवल 15 रन की पारी खेली थी.


Also Read: पाक कप्तान सरफराज अहमद ने की महेंद्र सिंह धोनी की नकल, सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक


फिलहाल तो अजिंक्य रहाणे की नजर साउथ अफ्रीका के खिलाफ बड़ी पारी खेलने पर हैं. इससे पहले वेस्टइंडीज दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज में उनका बल्ला चला था. वहीं, पहले काउंटी चैंपियनशिप में भी फ्लॉप रहे थे. जहां 13 पारियों में वह सिर्फ एक ही शतक लगा पाए थे. इसके अलावा उन्‍होंने एक अर्धशतक लगाया था. साउथ अफ्रीका के खिलाफ विशाखापत्तनम टेस्ट में भारत की दूसरी पारी चल रही है और अब उनकी कोशिश मौका मिलने पर एक बड़ी पारी खेलकर इस दिन को और अधिक यादगार बनाने की होगी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

IndvsWI: वेस्‍टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम ने काली पट्टी बांधकर खेला मैच, ये थी वजह

S N Tiwari

भारतीय टीम का मजाक उड़ाने पर विवेक ओबेरॉय हुए ट्रोल, फैंस ने दिया करारा जवाब

Satya Prakash

धोनी के घर की कटी बिजली, ड्यूटी के बाद पहली बार पहुंचे अपने शहर, परेशान होकर साक्षी ने ट्वीट कर कही ये बात…

S N Tiwari