Breaking Tube
Entertainment Sports

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ डिनर डेट पर रेस्टोरेंट पहुंचे केएल राहुल, फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

Indian Team Cricketer KL Rahul reached restaurant on dinner date with Bollywood Actress Athiya Shetty

भारतीय टीम (Indian Team) के युवा क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को खराब फॉर्म के चलते साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम से बाहर कर दिया गया. जिसके बाद इस बल्लेबाज को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, केएल राहुल हर तरह से सुर्खियों में रहते हैं. कभी अपने खराब प्रदर्शन को लेकर तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर. पिछले कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि केएल राहुल एक बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. हालांकि सार्वजनिक रूप से राहुल ने कभी भी इसके बारे में चर्चा नहीं की.


Also Read: INDvsSA: अजिंक्य रहाणे के घर आयी नन्ही परी, पत्नी राधिका ने बेटी को दिया जन्म, भज्जी ने कही ये बात


बता दें कि ऐसी खबरें आयीं थीं कि 27 वर्षीय केएल राहुल, बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर चल रही खबरों को महज अफवाह बताया. लेकिन हाल में सामने आयी दोनों की तस्वीर कुछ और ही बयां कर रही है. केएल राहुल और अथिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमें वे दोनों डिनर डेट पर गए हैं. डिनर डेट पर जहां अथिया ने ब्लैक ब्लेजर पहना हुआ है, वहीं राहुल सफेद टीशर्ट और डेनिम जैकेट में सुपर कूल नजर आ रहे हैं.


KL-Rahul-and-Athiya-Shetty

Also Read: भारतीय संस्कृति को फॉलो करता है साउथ अफ्रीका का ये खिलाड़ी, रोज जाता है मंदिर और फिट रहने के लिए करता है योग


हालांकि, इस डिनर डेट पर कुछ देर बाद ही उनके दोस्त सूरज पंचोली और आकांक्षा रंजन भी आ गए. इससे पहले राहुल निधि अग्रवाल के साथ भी कैमरे की नजर में आए थे. इसके बाद दोनों ने अपने रिश्तों को अफवाह बताते कहा था कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. राहुल का कहना था कि वे दोनों एक ही शहर से हैं और लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं.


Image result for kl rahul and athiya shetty

Also Read: SLvsPAK: लाइव मैच में बत्ती गुल, स्टेडियम में जलता रहा मात्र एक बल्ब, दर्शक बोले- लाइट के पैसे नहीं और गधों को कश्मीर चाहिए


केएल राहुल साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा थे. ले‌किन शिखर धवन और रोहित शर्मा की मौजूदगी के कारण उन्हें एक भी मैच में मौका नहीं मिला. फिलहाल वह विजय हजारे ट्रॉफी में व्यस्त हैं और अपनी लय हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं.


Related image

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अक्षय कुमार का हमशक्ल है कश्मीर का ‘मीर’, तस्वीर देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा

Satya Prakash

ऋचा चड्डा का खुलासा कोरियोग्राफर ने कहा था- थोड़ा सा पैंट नीचे कर लो कुछ

Satya Prakash

VIDEO: नोरा फतेही के नए गाने ‘पेपेटा’ में दिखा एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज

Satya Prakash