Breaking Tube
IPL 2019 Sports

बटलर ने दिलाई राजस्थान को रॉयल जीत, 4 विकेट से हारी मुंबई इंडियंस

स्पोर्ट्स: राजस्थान रॉयल्स ने IPL 2019 के 27वें मैच में मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से मात देकर वानखेड़े के मैदान में अपनी बादशाहत बरकरार रखी है. राजस्थान की तरफ ने जोस बटलर ने तूफानी पारी खेलते हुए 89 रन बनाए और टीम को जीत दिलाई. राजस्थान ने इस सीजन में अभी तक सात मैच खेले है और मुंबई को हराकर उसने इस सीजन में दूसरी जीत का स्वाद चखा है.


मुंबई के 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान को अंजिक्य रहाणे और जोस बटलर ने मजबूत शुरूआत दिलाई. राजस्थान के लिए सबसे ज्यादा रन जोस बटलर ने बनाए. उन्होंने 43 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौको और 7 छक्को की मदद से 89 रन बनाए. राजस्थान के कप्तान अंजिक्य रहाणे ने भी बटलर का साथ दिया. और उन्होंने 21 गेंदो पर 6 चौको और एक छक्के की मदद से 37 रन बनाए. वहीं संजू सैमसन ने भी 31 रनों की पारी खेली. अंतिम के ओवरो में गोपाल ने आकर राजस्थान के लिए जीत के रन बनाए.


टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट गंवा कर 187 रनों का विशाल स्कोर बनाया. रोहित शर्मा और क्विंटन डि कॉक ने मिलकर मुंबई को मजबूत शुरूआत दिलाई थी. क्विंटन डि कॉक ने 81 रनों की पारी खेली, वहीं रोहित शर्मा ने 47 रन बनाए. अच्छी शुरूआत के बाद मुंबई ने बीच के ओवरों में लगातार विेकेट खोए, जिससे रनों की गति में कमी आई. लेकिन अंतिम के ओवरों में आकर हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर टीम के लिए तेजी से रन बटोरे. हार्दिक ने 11 गेंदों पर 28 रनों की पारी खेली


Also Read: हैदराबाद के गेंदबाज़ के सामने नहीं टिक पाए दिल्ली के धुरंधर, बनाये सिर्फ 129 रन


मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा, क्विंटन डि कॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, अलजारी जोसेफ, राहुल चहर, जेसन बेहरेनडोर्फ, जसप्रीत बुमराह.
राजस्थान: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), जोस बटलर, स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी, लियाम लिविंगस्टोन, कृष्णप्पा गौतम, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी.


Also Read: पोलार्ड ने फेरा राहुल की उम्मीद पर पानी, मुंबई ने लगाई जीत की हैट्रिक


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

शर्मनाक: मैच जीतने के बाद हिंसा पर उतरे पाकिस्तानी फ़ैन्स, स्टेडियम में ही की अफ़ग़ानी फ़ैन्स के साथ मारपीट, महिलाओं से बदसलूकी

BT Bureau

481 रन, 62 बाउंड्री, दो शतक : इस मैच में हर रन के साथ टूटे रिकॉर्ड

admin

बल्लेबाजों ने डुबाई लुटिया, दूसरे टेस्ट मैच में मिली करारी हार

BT Bureau