Breaking Tube
IPL 2019 Sports

इस IPL में बुरे दौर से गुजर रहे है कोहली, लगातार चौथे मैच में हारी RCB

स्पोर्ट्स: IPL 2019 का 12वां सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के लिए किसी बुरे सपने की तरह साबित हो रहा है. कोहली की टीम RCB को लगातार चौथे मैच में हार मिली है. रॉजस्थान रॉयल्स ने RCB को 7 विकेट से मात दे दी. RR ने बैंगलोर द्वारा मिले 159 रनोंं के लक्ष्य को 19.5 ओवरों में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया.


राजस्थान के लिए जोस बटलर ने 43 गेंदों पर 8 चौकेे और एक शानदार छक्के की मदद से 59 रनों की पारी खेली. इसके अलावा कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 22 और स्टीवन स्मिथ ने 38 रनों की पारी खेली. रहाणे ने चार चौके लगाए, जबकि स्मिथ ने 31 गेंदों की अपनी पारी में 2 चौके और एक छक्का लगाया.


राजस्थान के लिए राहुल त्रिपाठी ने 34 रन बनाते हुए टीम को जीत दिलाकर वापस लौटे. उन्होंने 23 गेंदों की अपनी पारी में तीन चौके और एक छक्का लगाया. राहुल त्रिपाठी ने उमेश यादव की गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई. बेन स्टोक्स भी 1 रन बनाकर नाबाद वापस आए. बैंगलोर के लिए युजवेंद्र चहल सबसे किफायती गेंदबाज रहे जिन्होंने 4 ओवरों में 17 रन देकर दो खिलाड़ियों को आउट किया.



इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के टॉस जीतने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी RCB ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए. आरसीबी के लिए सबसे ज्यादा रन उसके ओपनर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने बनाए. पार्थिव ने 41 गेंदों पर 9 चौके और एक छक्के की मदद से 67 रन बनाए.



इस मैच में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली खुद ओपनिंग करने आए. हालांकि कोहली जिस चीज के लिए मशहूर हैं वैसे बल्लेबाजी वह नहीं कर सके. कोहली ने 25 गेंदों पर तीन चौके की मदद से 23 रनों की धीमी पारी खेली. उनके आउट होने के बाद आए डिविलियर्स ने जरूर थोड़ा तेज खेलने के कोशिश की लेकिन वह भी 9 गेंद पर 13 रन बनाकर आउट हो गए.



Also Read: VIDEO: क्या हुआ जब सुरेश रैना ने खुलेआम ग्राऊंड में ही कर दिया रवींद्र जडेजा को Kiss


आरसीबी के लिए आखिरी के ओवरों में मोइन अली ने 9 गेंदों पर दो चौके और एक छक्के की मदद से 18 रन और मार्क्स स्टोइनिस ने 28 गेंदों पर दो चौके और एक छक्के की मदद से 31 रनों की पारी खेल टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. इसके दम पर आरसीबी ने 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए. राजस्थान के लिए श्रेयस गोपाल ने 4 ओवर में 12 रन देकर सर्वाधिक 3 विकेट लिए.


Also Read: IPL: वानखेड़े में रोहित की रफ्तार को लगाम देगा धोनी का ये ‘हथियार’


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

ISSF word Championship : 16 साल के उदयवीर ने दिलाए भारत को 2 गोल्ड

BT Bureau

राष्ट्रपति कोविंद ने गौतम गंभीर और सुनील छेत्री को ‘पद्म श्री’ से किया सम्मानित

Shivam Jaiswal

विश्व कप 2019: इस दिन खेलेगा भारत अपना पहला मैच, ‘भगवा जर्सी’ में दिख सकती है टीम इंडिया

S N Tiwari