IPL 2019 Sports

पोलार्ड ने फेरा राहुल की उम्मीद पर पानी, मुंबई ने लगाई जीत की हैट्रिक

स्पोर्ट्स: IPL 2019 के 24वें मैच में मुंबई इंडियंस MI ने किंग्स इलेवन पंजाब को एक रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से हरा दिया. मुंबई की जीत के हीरो रहे कीरोन पोलार्ड रहे, जिनकी धमाकेदार पारी ने के एल राहुल के शतक पर पानी फेर दिया. इसी के साथ ही मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में जीत की हैट्रिक लगाई.


मुंबई इस मैच को अपने नियमित कप्तान रोहित शर्मा के बगैर खेल रही थी. मैच के कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड थे, जिन्होंने कप्तानी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई. कीरोन पोलार्ड ने 31 गेंदों पर 83 रन बनाए जिसमें 3 चौके और 10 गगनचुंबी छक्के शामिल है. पंजाब के 197 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई को शुरूआत अच्छी नहीं रही और उसने 28 रनों के स्कोर पर ही अपना पहला विकेट गंवा दिया.


Image result for mumbai indian rahul batting

Also Read: हैदराबाद के गेंदबाज़ के सामने नहीं टिक पाए दिल्ली के धुरंधर, बनाये सिर्फ 129 रन


मुंबई को अंतिम पांच ओवरों में जीत के लिए 63 रनों की जरूरत थी. शमी ने एक ही ओवर में हार्दिक और कृणाल को आउट करके मुुंबई की मुश्किले बढ़ा दी. लेकिन पोलार्ड ने हार नहीं मानी. मैच के अंतिम ओवर में मुंबई को जीत के लिए 15 रनों की दरकरार थी. मैच का अंतिम ओवर अंकित राजपूत डालने आए, जो अभी तक रन देने के मामले में काफी कंजूस नजर आए है. लेकिन उन्होंने पहले ही गेंद नो बाल फेंक दी. जिसे पोलार्ड ने छक्के के लिए भेज दिया. फ्री हिट पर उन्होंने चौका जड़ा लेकिन अगले ही गेंद पर अंतिक ने पोलार्ड को वापस भेज दिया लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी


टॉस जीतकर मुंबई ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया लेकिन उसका यह फैसला यह साबित नहीं हुआ. पंजाब की तरफ से ओपनींग करने आए केएल राहुल और गेल ने पंजाब को मजबूत शुरूआत दिलाई, दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 116 रनों की साझेदारी हुई. गेल 63 रन बनाकर आउट हुए इस दौरान उन्होंने 36 गेंदों का सामना किया और 3 चौके और 7 छक्के लगाए. वहीं केएल राहुल ने इस सीजन में अपना पहला शतक लगाया और अंत कर नॉट आउट रहे. के एल राहुल ने इस दौरान 64 गेंदो का सामना किया और उन्होंने 6 चौके और 6 छक्के लगाए.


Also Read: पंजाब की टीम को हारने के बाद धोनी ने लगाई बच्चो के साथ Race, Cute Video वायरल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

सीरीज गंवाने के बाद वर्ल्ड कप को लेकर कप्तान कोहली ने दिया बड़ा बयान

Shivam Jaiswal

विराट कोहली ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा 18,000 रन बनाने वाले बनें पहले खिलाड़ी

Satya Prakash

विनेश फोगाट ने सात की जगह लिए आठ फेरें, जानिए क्यों

BT Bureau