IPL 2019 Sports

IPL 2019: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

IPL 2019 के शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में हर टीम अपने खिलाड़ी को फिट देखना चाहती है लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बुरी खबर यह है कि उनके स्टार खिलाड़ी केन विलियमसन चोटिल हो गए है. ख़बरों के मुताबिक वह बांग्लादेश के खिलाफ शनिवार से क्राइस्टचर्च में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे. चोट के कारण विलियमसन अपनी IPL टीम से देर से भी जुड़ सकते है.


Also Read: आईसीसी ने करी आईपीएल की तारीफ, कहा- IPL ने टी-20 लीग के लिए बेंचमार्क स्थापित किए


कप्तान विलियमसन वेलिंगटन में दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश की पहली पारी के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय चोटिल हो गए थे. न्यूजीलैंड ने यह मैच पारी और 12 रन से जीता. न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि स्कैन से पता चला है कि विलियमसन कंधे में हल्की चोट आई है. उन्होंने कहा कि उन्हें वहां पर दर्द हो रहा है लेकिन यह बड़ी चोट नहीं है. उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि चोट ज्यादा न बढ़े.


Also Read: VIDEO: IPL 2019 के एंथम में युवाओं को चिढ़ाते नजर आए धौनी, कोहली और शर्मा


बांग्लादेश श्रृंखला के बाद आएंगे भारत


वह क्राइस्टचर्च आएंगे और हम तब आकलन करेंगे कि वह खेलेंगे या नहीं. विलियमसन को बांग्लादेश श्रृंखला के बाद भारत जाकर आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ना है. स्टीड ने कहा कि हमने जैसे उम्मीद लगाई है अगर चीजें उसी तरह से आगे बढ़ती हैं तो फिर आईपीएल में उनके लिए परेशानी नहीं होनी चाहिए. लेकिन वह भी जानते हैं कि अगर वह शत प्रतिशत फिट नहीं रहते हैं तो हम उन्हें कुछ दिन और रोक सकते हैं. हम सुनिश्चित होना चाहेंगे कि वह भारत जाने से पहले पूरी तरह फिट रहे.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

169 total views, 1 views today

Related news

विराट कोहली के फैंस ने फिर से अनुष्का शर्मा को बनाया निशाना, ट्विटर पर लिखा कौन लीजेंड?

Shivam Jaiswal

Ind vs Aus Sydney test: तीसरे दिन बारिश ने बिगाड़ा खेल, भारत का पलड़ा भारी

BT Bureau

Pulwama Terror Attack: ट्विटर पर विराट कोहली की इस शर्मनाक हरकत पर लोगों ने लगाई जमकर लताड़

Shivam Jaiswal

Leave a Comment