IPL 2019 Sports

IPL 2019: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

IPL 2019 के शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में हर टीम अपने खिलाड़ी को फिट देखना चाहती है लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बुरी खबर यह है कि उनके स्टार खिलाड़ी केन विलियमसन चोटिल हो गए है. ख़बरों के मुताबिक वह बांग्लादेश के खिलाफ शनिवार से क्राइस्टचर्च में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे. चोट के कारण विलियमसन अपनी IPL टीम से देर से भी जुड़ सकते है.


Also Read: आईसीसी ने करी आईपीएल की तारीफ, कहा- IPL ने टी-20 लीग के लिए बेंचमार्क स्थापित किए


कप्तान विलियमसन वेलिंगटन में दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश की पहली पारी के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय चोटिल हो गए थे. न्यूजीलैंड ने यह मैच पारी और 12 रन से जीता. न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि स्कैन से पता चला है कि विलियमसन कंधे में हल्की चोट आई है. उन्होंने कहा कि उन्हें वहां पर दर्द हो रहा है लेकिन यह बड़ी चोट नहीं है. उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि चोट ज्यादा न बढ़े.


Also Read: VIDEO: IPL 2019 के एंथम में युवाओं को चिढ़ाते नजर आए धौनी, कोहली और शर्मा


बांग्लादेश श्रृंखला के बाद आएंगे भारत


वह क्राइस्टचर्च आएंगे और हम तब आकलन करेंगे कि वह खेलेंगे या नहीं. विलियमसन को बांग्लादेश श्रृंखला के बाद भारत जाकर आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ना है. स्टीड ने कहा कि हमने जैसे उम्मीद लगाई है अगर चीजें उसी तरह से आगे बढ़ती हैं तो फिर आईपीएल में उनके लिए परेशानी नहीं होनी चाहिए. लेकिन वह भी जानते हैं कि अगर वह शत प्रतिशत फिट नहीं रहते हैं तो हम उन्हें कुछ दिन और रोक सकते हैं. हम सुनिश्चित होना चाहेंगे कि वह भारत जाने से पहले पूरी तरह फिट रहे.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

251 total views, 2 views today

Related news

विराट कोहली ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा 18,000 रन बनाने वाले बनें पहले खिलाड़ी

Satya Prakash

VIDEO: चीते की चाल बाज की नजर और धोनी की रफ्तार पर संदेह नहीं करते, ये कभी भी मात दे सकती है

Shivam Jaiswal

ग्राउंड पर धोनी को ऐसा करता देख खुशी से उछल पड़ी साक्षी, देखें वीडियो

Satya Prakash

Leave a Comment