IPL 2019 Sports

पंजाब की टीम को हारने के बाद धोनी ने लगाई बच्चो के साथ Race, Cute Video वायरल

स्पोर्ट्स: चेन्नई के सुपरकिंग्स ने कप्तान एमएस धोनी और फाफ डू प्लेसिस की शानदार बल्लेबाजी और हरभजन सिंह की गेंदबाजी की बदौलत आईपीएल-12 में शनिवार (6 अप्रैल) को चौथी जीत दर्ज की. उसने पंजाब के किंग्स इलेवन को 22 रन से हराया. महेंद्र सिंह धोनी मैच के बाद मैदान पर साथी खिलाड़ियों के बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आए. इस वीडियो को चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑफिशियल टि्वटर पेज से शेयर किया गया है.


चेन्नई ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहले बैटिंग करते हुए तीन विकेट पर 160 रन बनाए. इसके जवाब में पंजाब की टीम केएल राहुल (55) और सरफराज खान (67) के अर्धशतकों के बावजूद पांच विकेट पर 138 रन ही बना सकी. ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (4-1-17-2) को उनके शानदार स्पेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.


देखिये धोनी का बच्चों के साथ दौड़ वाला वीडियो…



पुरस्कार समारोह के बाद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वाटसन और दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर के बेटे खेलते नजर आए. दोनों बच्चे रेस लगाने के बाद वाटसन के पास आते हैं. वे कुछ बातें कर रहे होते हैं, तभी एमएस धोनी वहां आते हैं. वे दौड़ लगा देते हैं और उनके साथ दोनों बच्चे भी दौड़ने लगते हैं. आखिर में धोनी साथी खिलाड़ी ताहिर के बेटे को गोद में उठा कर दौड़ पड़ते हैं. यह वीडियो बेहद क्यूट है और फैन्स भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं.


Also Read: VIDEO: क्या हुआ जब सुरेश रैना ने खुलेआम ग्राऊंड में ही कर दिया रवींद्र जडेजा को Kiss


इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई के लिए 23 गेंदों पर 37 रन की नाबाद तेजतर्रार पारी खेली. उनकी टीम के लिए ओपनर फाफ डू प्लेसिस (54) ने सबसे अधिक रन बनाए. पंजाब की ओर से केएल राहुल और सरफराज खान ने अर्धशतक बनाए. चेन्नई की टीम यह मैच जीतकर 8 अंकों के साथ पहले नंबर पर पहुंच गई है. वह मौजूदा सीजन में दो मैच जीतने वाली पहली टीम भी है.


Also Read: हैदराबाद के गेंदबाज़ के सामने नहीं टिक पाए दिल्ली के धुरंधर, बनाये सिर्फ 129 रन


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


164 total views, 3 views today

Related news

टीम में जगह नहीं मिली तो छलका अश्विन का दर्द, बोले- मुझे टीम की जरूरत के कारण बाहर किया गया

Shivam Jaiswal

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी भाजपा में शामिल

Shivam Jaiswal

‘चहल’ की चालाकी, ‘भुवी’ की सुपरनेचुरल पावर और ‘धोनी’ की रिकॉर्ड ब्रेकिंग पारी, सबकुछ जानिए बस एक क्लिक में

BT Bureau

Leave a Comment