Breaking Tube
Sports

महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही कश्मीर घाटी में खोलेंगे अपनी क्रिकेट एकेडमी!

Mahendra Singh Dhoni can open Cricket Academy in Kashmir rumour or truth

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) कश्मीर घाटी में खुद की क्रिकेट एकेडमी (Cricket Academy) खोलना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि वहां की स्थिति सामान्य होने पर धोनी खेल मंत्रालय (Ministry of Sports) से बात करेंगे. बता दें अनुच्छेद 370 (Article 370) हटने के बाद पहली बार कश्मीर (Kashmir) घाटी में घरों से लोग निकले है. साथ ही श्रीनगर समेत कई जिलों में जुमे की नमाज भी पढ़ी गयी है. वहीं, श्रीनगर में कुछ जगहों पर अब भी सन्नाटा दिख रहा है, सड़कों पर सिर्फ सुरक्षाबलों के जवान दिखाई दे रहे हैं.


Also Read: INDvsWI: 13 खिलाड़ियों की टीम के साथ भारत के विरुद्ध उतरेगी विंडीज, 17 सालों में नहीं जीती है एक भी टेस्ट सीरीज


वैसे तो आप सभी जानते है कि महेंद्र सिंह धोनी शायद लेह में तिरंगा लहराएंगे. साथ ही कश्मीर में 15 दिन तक रहेंगे. लेकिन, अब एम एस धोनी फैंस ऑफिसियल नामक एक ट्विटर अकाउंट ने पोस्ट किया है. उस पोस्ट में वह लिखते है कि जब चीजे थोड़ी ठीक हो जाएंगी तो धोनी कश्मीर वैली में अपनी क्रिकेट एकेडमी खोलेंगे. गौरतलब है कि कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाकर मोदी सरकार ने इतिहास रचा है, वहीं लोग भी उनके इस फैसले से काफी उत्साहित है.


Also Read: Also Read: संगीता फोगाट संग जल्द ही शादी करेंगे पहलवान बजरंग पूनिया, 3 साल से एक-दूसरे को कर रहे है डेट


बता दें पटना, रांची और उत्तर प्रदेश के कई शहरों में महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी क्रिकेट एकेडमी खोल रखी है. अगर ऐसा होता है तो धोनी पहले कप्तान होंगे जिनकी आजाद कश्मीर में क्रिकेट एकेडमी होगी. हालांकि, कश्मीर में एकेडमी खोलने को लेकर धोनी ने कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की है. जिस ट्विटर अकाउंट ने इसे पोस्ट किया है उस पर ब्लू टिक भी नहीं है, मतलब कि इस बात में कितनी सच्चाई है यह नहीं बता सकते.



Also Read: यूपी: भारतीय जूनियर बॉक्सिंग टीम में सेलेक्ट हुई सिपाही की बेटी, अब सर्बिया में दिखायेगी अपने मुक्के का दम


हाल ही में धोनी वॉलीबॉल खेलते भी नजर आए थे. साथ ही उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. उस तस्वीर में धोनी एक कमरे में जूते पॉलिश करते नजर आ रहे है. उसके बाद धोनी का एक गाना गाते वीडियो भी काफी वायरल हुआ. बता दें कि वर्ल्ड कप ख़त्म होने के बाद ही महेंद्र सिंह धोनी ने 2 महीने के लिए क्रिकेट से दूरी बन ली और इंडियन आर्मी जॉइन कर लिया. इस दौरान उनके संन्यास को लेकर काफी अफवाहें भी उड़ने लगी थी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

CSK फैंस के लिए बुरी ख़बर, इस बार IPL फाइनल में नहीं खेलेंगे धोनी

Satya Prakash

धोनी के मुंह से खून थूकने की तस्वीरों को फैंस ने बताया समर्पण, आलोचकों को दिया करारा जवाब

Satya Prakash

Video: केजरीवाल के मुंह पर एशियाड मेडल विजेता की खरी-खरी, कहा- मदद का वादा किया, बाद में फोन तक नहीं उठाया

BT Bureau