Breaking Tube
Sports

विराट कोहली की ‘अंडरवियर’ वाली फोटो के लोगों ने लिए मजे, बोले- चीकू ने सिर्फ ट्रैफिक चालान का भुगतान किया है, कटने पर यही होता है

on Twitter people of Virat Kohli underwear photo said that Chiku has only paid the Traffic Challan

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. जिसमें वो केवल अंडरवियर पहने बैठे हुए है. इसको लेकर क्रिकेट फैन देश के सलामी बल्लेबाज के जमकर मजे ले रहे हैं. कोहली की नई तस्वीर को देख लोग कह रहे हैं कि उन्होंने हाल ही में लागू नए ट्रैफिक नियमों को तोड़ने पर जुर्माना भरा है, इसलिए ऐसी हालत हो गई है. बता दें देशभर में मोटर व्हीकल एक्ट 2019 (Motor Vehicle Act 2019) लागू होने के बाद ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना लोगों को भारी पड़ रहा है.


Also Read: Teachers Day: भारतीय टीम के खिलाड़ियों की सफलता के पीछे छिपी है उनके गुरुओं की कड़ी मेहनत, जानें गुरु-चेले की जोड़ी के मजेदार किस्से


दरअसल, ट्विटर पर विराट कोहली अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखते हैं, ‘जब तक हम अपने अंर्तमन में झांकते हैं, हमें कुछ भी बाहर की तलाश करने की जरूरत नहीं है’. इस फोटो में वह अपनी टोंड बॉडी दिखाते हुए मंद रोशनी वाले इलाके में बैठे दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, ट्विटर यूजर्स उनके मजे लेने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते थे, इसीलिए उन्होंने कोहली की पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया. लोगों ने कहा कि उन्हें ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर एक मोटा जुर्माना चुकाना पड़ गया है.



एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ‘ट्रैफिक चालान का भुगतान करने के बाद विश्व के सबसे अमीर क्रिकेटर’. एक अन्य यूजर ने लिखा ‘यह एक फोटोशूट नहीं है, चीकू ने सिर्फ चालान का भुगतान किया है’. इसके अलावा एक शख्स ने पूछा कि ‘आमिर खान की फिल्म पीके के सीक्वल की शूटिंग के लिए कपड़े उतारे हैं’ तो वहीं एक अन्य ने पूछा कि ‘क्या हुआ… अनुष्का ने घर से निकाल दिया… तभी ऐसी हालत हो गई क्या’.






गौरतलब है कि भारत ने हाल ही में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज को 2-0 से परास्त किया है. यह मुकाबले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का एक हिस्सा थे. इस जीत के साथ ही विराट कोहली सबसे सफल भारतीय टेस्ट कप्तान बन गए. उनके पास अब 48 मैचों में से 28 टेस्ट जीत हैं और उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ दिया, जिन्होंने 60 मैचों में 27 जीत हासिल की थीं. 30 वर्षीय विराट कोहली आईसीसी रैंकिंग में नंबर एक स्थान पर वनडे बल्लेबाज और नंबर दो स्थान पर टेस्ट बल्लेबाज हैं.


Also Read: पत्नी ने शेयर की फोटो तो ‘चिढ़’ गए अश्विन, बोले- बंद करो ये सब, अब और बर्दाश्त नहीं हो सकता!


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

World Cup में जर्सी पर ‘तीन स्‍टार्स’ लगाकर मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम

admin

शूटिंग में दीपक कुमार ने भारत को दिलाया सिल्वर मेडल

BT Bureau

IPL में धोनी के बिना भी चेन्नई ने बनाये मुंबई के खिलाफ कई रिकार्ड

Satya Prakash